Muzaffarpur Gang-rape: दुधमुंहे बच्चे के सर पर पिस्टल रखकर मां से गैंगरेप, विडियो कर दी वायरल

JBT Staff
JBT Staff August 25, 2020
Updated 2020/08/25 at 2:01 PM

Muzaffarpur Gang-rape: राजस्थान, उत्तर प्रदेश के बाद बिहार से भी गैंगरेप और फिर विडियो वायरल करने के मामले आने लगे हैं, आखिर बदमाशों के सर से कानून का खौफ क्यों कम होता जा रहा है. इन गंभीर मुद्दों पर बात करने के बजाय यह आम होने लगे हैं.

6 महीने के मासूम बच्चे के सर पर पिस्टल तानने वाले 5 बदमाशों ने शैतानी की सारी हदें पार कर दी हैं, सामूहिक बलात्कार का यह मामला देरी से सामने आ रहा है. इससे पहले जब उन्होंने रेप किया तो पीड़िता ने दर के मारे किसी भी तरह की शिकायत नहीं की, यहां तक कि अपने पति से भी इस जघन्य अपराध की घटना को साझा नहीं किया.

हद तब हो गयी जब विडियो की आड़ में बदमाश फिर से महिला पर दबाव बना रहे थे लेकिन महिला ने दूसरी बार शिकायत दर्ज करने की बात की तो वे मारपीट कर गहर से निकल गए. पीड़िता अब चुप नहीं रहना चाहती हैं, उसने पुलिस में शिकायत के साथ ही आरोपियों की पहचान भी बताई है. पीड़िता का कहना है कि 12 अगस्त की रात को शिवा कुमार, लालबाबू, चुनचुन कुमार, श्रीराम कुमार और साजन कुमार दिवार फांदकर घर में घुस गए और फिर बच्चे के सर पर पिस्टल रख दी.

इसके बाद पांचों ने न सिर्फ कुकर किया बल्कि फ्यूचर में ब्लैकमेल करने के लिए विडियो भी रिकॉर्ड कर ली. घर पर अकेली महिला डर से कुछ नहीं बोल पाई, 22 अगस्त को शैतानों ने फिर एक बार घटना को उसी क्रम में दोहराना चाहा लेकिन अब महिला ने पुरजोर विरोध किया, बदमाशों ने मारपीट की और फिर विडियो वायरल कर दी जो पीड़िता के पति के पास भी पहुंच गई.

मुजफ्फरपुर के करजा थाना क्षेत्र की इस घटना ने देश में महिला सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं. मौके पर पहुंचने के बाद एसडीपीओ सरैया अनुमंडल राजेश कुमार शर्मा ने पीड़िता का बयान ले लिया है, आरोपितों को 2 महिलाओं द्वारा संरक्षण दिया जा रहा था, उनके खिलाफ भी कार्रवाई होनी है.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.