India News

Munmun Dutta: दलितों को क्या बोल गई एक्ट्रेस मुनमुन, गिरफ्तारी की मांग करते यूजर्स ने बताई असली खूबसूरती की परिभाषा

Munmun Dutta: भारतीय टेलीविजन के सबसे मशहूर फैमिली कॉमेडी शो की मशहूर अदाकारा की जुबान से निकला एक शब्द उन्हें बड़ी उलझन में डाल गया है, सोशल मीडिया पर लोग उन्हने खरी खोटी सुनाते हुए गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं, साथ ही कुछ लोगों ने ताना मारा है कि चेहरा ही नहीं दिल भी खूबसूरत होना चाहिए.

अपने वीडियो पोस्ट के लिए टीवी की मशहूर बबीता कुमारी ने माफी तो मांगी है लेकिन गुस्साए दलित समाज के लोग एक्ट्रेस की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा तेजी से फूट रहा है. लोगों का कहना है देश के कोने कोने से जो दर्शक इन एक्टर्स को बेहिसाब प्यार व कामयाबी देते हैं उनके प्रति इनकी सोच का यह घटिया नमूना है.

आपको बता दें नेशनल टीवी पर एक्टर्स का इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करना कोई नई घटना नहीं है, इससे पहले सलमान खान व शिल्पा शेट्टी, वाल्मीकि समाज के विरोध का सामना कर चुके हैं, दोनों ने बाद में माफी मांगी थी, उन्होंने कहा था कि इसके पीछे किसी की भावनाओं को आहत करने का इरादा नहीं था.

बता दें क्रिकेटर युवराज सिंह भी इस तरह के पचड़े में फंसे हैं, उनके खिलाफ भी एफआईआर दर्ज हुई है, ऑनलाइन साथी क्रिकेटर के साथ बात करते हुए उनकी जुबान से इस तरह के जातिसूचक शब्द सुनने को मिले थे. अब इस विवाद में नया नाम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम मुनमुन दत्ता का है.

वहीं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने माफ़ी मांगते हुए कहा कि उनके द्वारा इस्तेमाल हुए शब्द का गलत मतलब निकाला जा रहा है, यह किसी भी तरह किसी के अपमान, या भावनाओं को चोट पहुंचाने के लिए नहीं था.

सोशल मीडिया पर बुरी तरह उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, उन्हें गिरफ्तार करने की भी मांग की जा रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top