Sushant Suicide: मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के DGP जीजा के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा

JBT Staff
JBT Staff August 5, 2020
Updated 2020/08/05 at 5:43 PM

Sushant Suicide: आज सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में केंद्र सरकार ने भी बड़ा फैसला सुनाया है, लेकिन एक बात का अफसोस हमेशा एक्टर के फैंस को होने जा रहा है. सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में कुछ अजीब चल रहा था, इस बात का अंदाजा घर में मालूम हो गया था लेकिन वह सही कदम नहीं उठा पाए.

इस केस में आए ताजे अपडेट के मुताबिक फरवरी 2020 में सुशांत के घरवालों ने मुंबई पुलिस से इनफॉर्मल शिकायत की कि उनके बेटे की लाइफ में कुछ लोग दखलंदाजी कर रहे हैं, मुंबई पुलिस की मानें तो हरियाणा में DGP के पद पर तैनात सुशांत के जीजा ओपी सिंह ने यह भी दबाव बनाने की कोशिश की कि एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया जाए लेकिन बिना लिखित के उन्होंने यह कदम उठाने से मना कर दिया.

मुंबई पुलिस उपायुक्त परमजीत सिंह दहिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हरियाणा पुलिस अधिकारी ओपी सिंह द्वारा अनौपचारिक तरीके से रिया (Rhea Chakraborty) को पुलिस थाने में बुलाने और उस पर दबाव बनाने को कहा था. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने दावा किया कि उन्होंने मुंबई पुलिस को आगाह कर दिया था कि बेटे के जान को खतरा है, इस बात के लिए मुंबई पुलिस ने इंकार किया.

हां मुंबई पुलिस ने स्वीकार किया कि सुशांत के घरवालों ने यह जरुर कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया, उनके बेटे के लिए ठीक नहीं है इसलिए वे एक्ट्रेस को सुशांत की लाइफ से बाहर करना चाहते हैं. मुंबई पुलिस की मानें तो ओपी सिंह ने 18 व 25 फरवरी को व्हट्सऐप के माध्यम से अनुरोध किया था कि रिया को थाने में बुलाकर दबाव बनाया जाए.

इस केस की CBI जांच तो होने जा रही है लेकिन  फैंस को यह बात जान के भी हैरानी हो रही है कि एक्टर की जान बचाई जा सकती थी लेकिन घरवालों ने इसे इनफॉर्मल तरीके से निपटाने का सोच लिया था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.