India News

Mumbai: पार्किंग में खड़ी गाड़ी जमीन में समा गई, हादसे को लेकर BMC ने जारी किया बयान

Mumbai Car Parking Video: मुंबई में इस साल भी बारिश का कहर किसी भयानक मंजर की तरह रहा, इस दौरान कैमरे में एक ऐसा हादसा कैद हुआ जिसे देखकर लोग नगरपालिक की पार्किंग व्यवस्था को कोस रहे हैं.

वहीं BMC ने इस वायरल वीडियो को लेकर बयान जारी किया है कि यह हादसा घाटकोपर के किसी निजी सोसाइटी की पार्किंग को बिलोंग करता है, इसका BMC से कोई ताल्लुक नहीं है. मुंबई के कई इलाकों में पिछले एक हफ्ते से बारिश हो रही है, जगह-जगह के मार्गों पर जलभराव हो जा रहा है.

रायगढ़ व ठाणे के कई इलाकों बारिश से माहौल अफरा तफरी का है, कहीं बिल्डिंग तो कहीं मॉल धाराशायी होते दिख रहे हैं. घाटकोपर इलाके की एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इस वीडियो में देखा जा रहा है कि पार्किंग में कड़ी कार धीरे-धीरे जमीन में समां रही है.

यह भी पढ़ें:  Hardoi: बंदूक के साथ नवविवाहिता को सेल्फी पड़ी महंगी, गले से माथे के आर पार हुई गोली

BMC ने अपने बयान में जानकारी दी है कि वायरल वीडियो के संबंध में ग्रेटर मुंबई नगर निगम के आपातकालीन प्रबंधन विभाग से जानकारी मिली जिसे 13 जून 2021 की शाम की बताई जा रही है. सोसाइटी की तरफ से जानकारी मिले कि उस परिसर में एक कुआं, आधे हिस्से को सीमेंट प्लास्टर से ढक दिया गया था, यही लापरवाही किसी के कार के लिए काल बनके आई थी.

गठना के वक्त कार में कोई भी शख्स मौजूद नहीं था, देखा जा सकता है कार जमीन के अंदर किसी रहस्य की तरह समां रही है. सोसाइटी परिसर में जल निकासी का काम चल रहा है.

यह भी पढ़ें:  Raj Kundra Case: क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे का राज कुंद्रा केस से क्या है कनेक्शन, फैंस ने पूछे तीखे सवाल

देखें वीडियो:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top