Mukhtar Ansari: पत्नी को डर है फेक एनकाउंटर का, पंजाब से यूपी जेल में शिफ्ट होगा बाहुबली मुख्तार अंसारी

JBT Staff
JBT Staff April 6, 2021
Updated 2021/04/06 at 4:35 PM

Mukhtar Ansari: राजनीति और गैंगवार दोनों जगहों पर सक्रीय रहना बीएसपी विधायक को भारी पड़ रहा है, पंजाब के रोपड़ जिले के जेल में बंद मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश के बांदा जेल लाया जा रहा है, इस बीच परिवार में डर का माहौल है क्योंकि विकास दुबे के जीप पलटने की घटना को जहन से नहीं निकाला जा सकता है.

पत्नी अफशां अंसारी ने फर्जी एनकाउंटर की आशंका जताते हुए सुप्रीम कोर्ट से पति (Mukhtar Ansari) के लिए पुख्ता सुरक्षा इंतजाम के लिए याचिका दाखिल की है. पत्नी को डर सता रहा है कहीं विकास दुबे की तरह पति मुख्तार अंसारी को भी स्थानांतरित करने के नाम पर आधे रस्ते में ही मुठभेड़ की रुपरेखा बनाकर मौत की नींद न सुला दिया जाए.

पति की सुरक्षा व निष्पक्ष ट्रायल के लिए अफशां अंसारी ने उच्च न्यायालय में गुहार लगाई है, वहीं मुख्तार अंसारी कागजी कार्रवाई के बाद उत्तर प्रदेश की पुलिस के हवाले हो चुके हैं और अब बांदा तक का सफर जारी है. राजनीति में अच्छी पकड़ बनाने वाला मुख्तार अंसारी बसपा, सपा की शरण में बचता आया है लेकिन बीजेपी अगले विधानसभा चुनाव से पहले इस तरह के बड़े पेंडिंग केसों पर केंची चलाकर खुद को साबित करने का मौका खोना नहीं चाहेगी.

राज्य के मऊ विधानसभा से 5 बार विधायक रहे मुख्तार अंसारी का इतिहास बड़ा विवादित रहा है, 50 से भी ज्यादा मामले दर्ज हैं जिनमें वसूली, मर्डर, जैसे कई आपराधिक मामले हैं, आय से कई ज्यादा संपति रखने के मामले में केस चल रहा है.

पूर्वांचल की क्राइम स्टोरी मिर्जापुर, वेब सीरीज कहीं थोड़ा बहुत मुख्तार अंसारी व जानी दुश्मन ब्रजेश सिंह से प्रेरित न हो. किसी जमाने में ये दोनों दोस्त हुआ करते थे, एक लैंड के चलते दोनों की दोस्ती जानी दुश्मनी में तब्दील हो पड़ी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.