India News

Mukhtar in Banda: मुख्तार अंसारी के बांदा पहुंचने से पहले आई थी Memes की बाढ़, जानिए क्यों उड़ा था मजाक

Mukhtar in Banda: उत्तर प्रदेश के मऊ विधायक मुख्तार अंसारी को आखिकार बांदा जेल लाया गया है, इस बीच उसके परिवार वालों ने किसी अनहोनी की आशंका जताई थी. भाई अफजल अंसारी ने दावा किया था कि किसी अधिकारी ने गाड़ी पलटने की बात कही थी.

वहीं पत्नी अफशां अंसारी को भी डर था कि कहीं कानपुर के कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे की तरह अंत न हो जाए, जिसके चलते उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में सुरक्षति स्थानान्तरण की अर्जी लगाई थी. खैर कड़ी सुरक्षा के बीच आज सुबह मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) बांदा जेल पहुंच गया है. 110 की रफ्तार से पुलिस की गाड़ी चली, 150 से ज्यादा यूपी पुलिसकर्मी इस गैंगस्टर विधायक के साथ चले.

यह भी पढ़ें:  Bhopal: कॉकरोच ने कराया पति-पत्नी का तलाक, 2017 में शादी और फिर ऐसे कॉकरोच बना प्रेम कहानी का खलनायक

मीडिया भी कवर करने की पूरी कोशिश में रही, इस बीच सोशल मीडिया यूजर्स के बीच मुख्तार अंसारी की पंजाब से उत्तर प्रदेश तक की यात्रा को लेकर अलग ही किस्म का उत्साह रहा. योगी पुलिस से कई सोशल मीडिया यूजर्स ने एनकाउंटर की उम्मीद की थी, तभी यूजर्स का सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल देखने को मिला.

किसी जमाने में जेल में बैठकर भी खुद चुनाव जीतना व दूसरों को जितवाना इस बाहुबली विधायक के लिए बाएं हाथ का काम था लेकिन आज हालात ऐसे हैं कि चारों तरफ से घिरा महसूस कर रहा है, गैंगस्टर विधायक अंसारी के गैंग के 98 आरोपियों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि 75 के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है, गैंग के 72 हथियारों के लाइसेंस रद्द किए जा चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  Rajasthan: छोटे भाई की पत्नी से थे अवैध संबंध, कोरोना को बनाया कत्ल का हिस्सा लेकिन 5 महीने बाद पर्दाफाश

मोहम्मदाबाद, गाजीपुर सहित प्रदेश के कई जिलों में मुख्तार अंसारी की दादागिरी चला करती थी, सिर्फ बदनाम ही नहीं कई लोगों की समस्याओं को सुनने व सुलझाने के लिए भी वह मशहूर है. पंजाब से यूपी यात्रा को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रिया रही बहुत मजेदार.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top