India News

UP: सुशील कुमार के बाद जेल में बंद मुख्तार अंसारी ने की TV की मांग, जज को बोला जिंदगीभर कर्जदार रहूंगा

Uttar Pradesh: जेलों में बंद कैदियों को तन्हाई इस कदर चोट पहुंचा रही है कि मनोरंजन के लिए उन्हें टेलीविजन की सुविधा चाहिए. हाल ही में मेडलिस्ट पहलवान सुशील कुमार ने आग्रह किया था कि उन्हें तिहाड़ जेल में बोरियत का सामना करना पड़ रहा है, वह टीवी में रेसलिंग मैच देखना चाहते हैं.

पहले तो इस तरह की मांग किसी कैदी द्वारा सुनने को मिली तो वह उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की ही थी जो कह रहा था कि डॉक्टर ने बीमारी के चलते फिजियोथेरेपी की सलाह दी है लेकिन अब तक जेल प्रशासन ने एक नहीं सुनी, दूसरी मांग थी कि अन्य बैरकों में टीवी है लेकिन उसे टीवी से वंचित रखा गया है.

हाल ही में 30 जून को बाराबंकी जिले के बांदा जेल में एंबुलेंस केस को लेकर जब मुख्तार अंसारी की पेशी हुई, विवेचना अधिकारी सुनवाई के दौरान उपस्थित नहीं हो पाए जिसके चलते सुनवाई की तारीख 5 जुलाई तय की गई, आज जब जज के सामने मऊ विधानसभा क्षेत्र से किसी दौर का बाहुबली विधायक पेश हुआ तो वह कुछ मांग करने लगा, जिस छोटी सी मांग के लिए कहता है जिंदगीभर कर्जदार रहेगा.

उत्तर प्रदेश के नामी गैंगस्टर व पॉलिटिशियन मुख्तार अंसारी को इसी साल 7 अप्रैल को भारी पुलिसफोर्स के साथ पंजाब के रोपड़ जेल से उत्तर प्रदेश के बांदा जेल शिफ्ट किया गया था, उस दौरान योगी सरकार के डर से पत्नी व भाई ने कोर्ट में गुहार लगाई थी की उसके सुरक्षा में कोई कमी न रखी जाए, उन्हें कानपुर वाले विकास दुबे की तरह एनकाउंटर का डर सता रहा था.

सोशल मीडिया पर बाहुबली नेता व गैंगस्टर की तस्वीरें जो 5 जुलाई की बताई जा रही है, वायरल हो रही हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top