ईशा के बाद मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश की शाही शादी की तारीख तय, जानिए पूरा कार्यक्रम

JBT Staff
JBT Staff February 7, 2019
Updated 2019/03/01 at 11:42 AM

Akash Ambani Wedding: पिछले साल रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी रॉयल अंदाज में की थी. अब उनके बेटे आकाश अंबानी की शादी की तारीख भी तय हो गई है.

जब मुकेश अंबानी कोई जश्न करते हैं तो पूरा भारत ही नहीं बल्कि पूरा विश्व देखता है. ऐसा ही कुछ पिछले साल हुआ था जब मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पिरामल से हुई थी.

ईशा और आनंद की वेडिंग को वर्ल्डवाइड कवरेज मिली थी. कुछ ऐसा ही नजारा इस साल भी देखने को मिलेगा क्योंकि मुकेश अंबानी के बेटे आकाश आंबानी और हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता की शादी की तारीख तय हो गई है.

9 मार्च को होगी शादी

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक आकाश और श्लोका की शादी 9 मार्च को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी. शादी का समारोह तीन दिन तक चलेगा. शादी से पहले आकाश अपने फ्रेंड्स को  स्विटजरलैंड में बैचलर्स पार्टी देंगे.

शादी समारोह 9 मार्च को जियो वर्ल्ड सेंटर में होगा, जहां आकाश अंबानी की बारात शाम 3.30 बजे पहुंचेगी. 10 मार्च को आकाश और श्लोका पोस्ट वेडिंग सेलिब्रेशन होगा. इसके बाद 11 मार्च को जियो वर्ल्ड सेंटर में एक रॉयल रिसेप्शन रखा गया है.

स्विटजरलैंड में बैचलर्स पार्टी देंगे आकाश

शादी से पहले मुकेश अंबानी के साहबजादे आकाश स्विटजरलैंड में बैचलर्स पार्टी देंगे. इस पार्टी में उनके करीबी दोस्त शामिल होंगे. ये पार्टी 23 से 25 फरवरी तक चलेगी और इसमें बॉलीवुड के कई सितारों के शामिल होने की खबर है.

वैसे आपको याद होगा कि अंबानी की पार्टीज में बॉलीवुड स्टार्स का आना आम बात हैं.

बेटे की शादी में भी करोड़ों का खर्चा करेंगे मुकेश अंबानी

ये बात बताने वाली तो नहीं है लेकिन अपने बड़े बेटे की शादी में अंबानी करोड़ों का खर्चा करेंगे. आपको बता दें ईशा की शादी में करीब 70 करोड़ का खर्चा आया था. ऐसे में ये माना जा रहा है कि आकाश की शादी में कम से कम 100 करोड़ का खर्चा होगा.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.