Video: बेटे की प्री-वेडिंग पार्टी में दिखा मुकेश अंबानी का रोमांटिक अंदाज, डांस करते हुए नीता अंबानी को किया Kiss

JBT Staff
JBT Staff March 1, 2019
Updated 2019/03/01 at 1:20 PM

Mukesh Ambani kisses wife Nita: मुकेश और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन इन दिनों स्विट्जरलैंड के सेंट मॉरिट्ज में  चल रहा है.

मुकेश और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी अगले महीने मुंबई में होगी. शादी से पहले इस समय अंबानी परिवार अपने मेहमानों और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ स्विट्जरलैंड के सेंट मॉरिट्ज में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन कर रहा है.

बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े सितारे अपना काम छोड़कर इस फंक्शन में शामिल होने स्विट्जरलैंड पहुंचे हैं. इस प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें और विडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

इस बीच एक ख़ास विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भारत के सबसे अमीर शख्स और बिज़नेसमैन मुकेश अंबानी रोमांटिक हो रहे हैं. दरअसल, सेलिब्रेशन के दौरान संगीत सेरेमनी भी हुई, जिसमें मुकेश और नीता अंबानी ने शानदार डांस किया.

मुकेश और नीता ने 1965 में आई फिल्म ‘वक्त’ के गाने ‘ऐ मेरी जोहराजबीं’ पर डांस किया.

डांस के दौरान मुकेश अंबानी ने पहले नीता को रोमांटिक अंदाज में गुलाब का फूल दिया और फिर सबके सामने उन्हें Kiss कर दिया. सोशल मीडिया पर लोगों को मुकेश अंबानी का ये रोमांटिक अंदाज काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.

9 मार्च को होगी शादी

रिपोर्ट्स के मुताबिक आकाश और श्लोका मेहता की शादी 9 मार्च को मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी. शादी का समारोह तीन दिन तक चलेगा.

9 मार्च कोआकाश अंबानी जियो वर्ल्ड सेंटर में शाम 3.30 बजे बारात लेकर पहुचेंगे. 10 मार्च को आकाश और श्लोका पोस्ट वेडिंग सेलिब्रेशन होगा. इसके बाद 11 मार्च को जियो वर्ल्ड सेंटर में एक रॉयल रिसेप्शन रखा गया है.

बेटे की शादी में भी करोड़ों मुकेश अंबानी

मुकेश अंबानी देश के सबसे अमीर शख्स है. इसलिए ये बताने की जरूरत नहीं कि अपने बेटे की शादी में वह करोड़ों का खर्चा करेंगे. आपको बता दें बेटी ईशा की शादी में मुकेश अंबानी ने करीब 70 करोड़ का खर्चा किया था.

ऐसे में ये माना जा रहा है कि आकाश की शादी में वह कम से कम 100 करोड़ का खर्चा करेंगे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.