Bollywood

Mufti Anas Sayied: कौन हैं सना खान के पति मुफ्ती अनस सईद, सना खान ने उतारी दूल्हे की नजर

Mufti Anas Sayied: धर्म का हवाला देकर बला की खूबसूरत अदाकारा सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को इसी साल अलविदा कह दिया था, हैरानी और भी चरम पर पहुंच पड़ी जब उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि उन्होंने गुपचुप तरीके से निकाह भी पढ़ लिया है.

अब लोग जानना चाहते हैं आखिर इस खूबसूरत अदाकारा सना खान का खुशनसीब पति है कौन, तस्वीरों से पता चलता है यह कोई टीवी व फिल्मों का हैंडसम हंक नहीं है बल्कि कट्टर धार्मिक शख्स है. किसी दिन बिग बॉस जैसे शो का हिस्सा रही व बॉलीवुड फिल्मों में हॉट एंड सेक्सी सीन देकर सुर्खियों में रही सना आखिर कैसे एक साधारण इंसान के प्यार में मशगूल हो गयी.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: राजीव मसंद ने पत्रकारिता छोड़ जॉइन किया धर्मा प्रोडक्शन, कंगना रनौत ने कसा जोरदार तंज

बात करते हैं सना के पति मुफ्ती अनस सईद (Mufti Anas Sayied ) की, नवभारत टाइम्स का कहना है वह गुजरात के सूरत शहर के एक धार्मिक नेता हैं साथ ही उनका खुद का कारोबार भी है. नवभारत टाइम्स की मानें तो विवादित एक्टर व बिग बॉस 7 कंटेस्टेंट एजाज खान (Ajaz Khan) ने ही दोनों की मुलाकात कराई थी.

आपको बता दें अक्टूबर में ही सना खान ने सोशल मीडिया अकाउंट से सभी तरह की हॉट तस्वीरों को डिलीट कर नई जिंदगी से वाकिफ कराया था, उन्होंने इस घोषणा के साथ अबको हैरानी में डाल दिया था कि वह चकाचौंध की दुनिया से दूर जाकर इंसानी खिदमत में जीवन बिताना चाहती हैं, बुर्के व नाकाब के साथ कई तस्वीरों को साझा किया लेकिन पुरानी तस्वीरें उनके अकाउंट से गायब मिली.

यह भी पढ़ें:  Kangana Ranaut: कंगना का बॉलीवुड पर फिर गंभीर आरोप, बोली माफियाओं के सपोर्ट से सफल हो रहे फिल्ममेकर्स

अक्टूबर में जानकारी दी कि वह फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह रही है जबकि नवंबर में शादी की खबर से चौका डाला, सोशल मीडिया पर अब भी वह सक्रीय हैं, शादी के बाद उन्होंने अपने नाम के आगे पति का नाम भी जोड़ लिया है, वह सना खान सईद (Sana Khan Sayied) बन चुकी हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top