MP: 35 वर्षीय महिला ने किया नाबालिग लड़के से दुष्कर्म, ससुराल वालों के साथ मिलकर दी धमकी

JBT Staff
JBT Staff June 2, 2021
Updated 2021/06/02 at 7:36 PM

MP: मध्य प्रदेश के राजगढ़ से बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, सोशल मीडिया पर मामले ने तूल पकड़ लिया है क्योंकि नाबालिग को बुरी तरह मानसिक तौर पर भी टार्चर करने का आरोप लगाया गया है, दरअसल लड़के पक्ष का कहना है वह बदनामी के डर से चुप था.

35 वर्षीय महिला पर आरोप लग रहा है कि उसने 16 वर्षीय लड़के का दो बार यौन शोषण किया, इसके बाद सास-ससुर व पति के साथ पैसे वसूलने की बात कही. महिला के परिवार द्वारा पीड़ित के पपीते के पेड़ भी काटे गए हैं, बहुत ज्यादा टॉर्चर होने के बाद लड़के ने मुंह खोलने का फैसला किया, घरवालों का कहना है वह कई दिनों से अवसाद में जी रहा है.

राजगढ़ पुलिस ने जानकारी दी कि महिला ने नाबालिग बच्चे का यौन व मानसिक शोषण करने के बाद उसे रेप केस में फंसाने की धमकी दे डाली, पोक्सो एक्ट के तहत महिला गिरफ्तार हो चुकी है, साथ ही उसके पति व सास-ससुर को भी धमकी व ब्लैकमेलिंग के आरोप में हिरासत में लिया गया है.

एसपी राजगढ़ प्रदीप शर्मा ने जानकारी दी कि आरोपी व पीड़ित दोनों एक ही गांव के हैं, 27 मई को महिला के ससुरालवालों को यौन शोषण के बारे में पता चला, इसके बाद उन्होंने 1 लाख रुपए ऐठने की योजना बनाई, लेकिन अब बच्चा और खामोश नहीं रहने वाला था, उसका आरोप है महिला ने बहला फुसलाकर उसके साथ दो बार यौन शोषण किया है.

बच्चे की काउंसलिंग हो चुकी है, चाइल्डलाइन राजगढ़ काउंसलर मनीष दांगी ने पुलिस को पूरी जानकारी दी. उन्होंने बताया बच्चा यौन शोषण के बाद अवसाद में था, उसे डर था और वह तब अपना दर्द बता पाया जब महिला व उसके परिवार वालों ने खूब टार्चर कर दिया.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.