MP: कोरोना को हराकर घर पहुंची महिला तो पति व बेटी ने किया जानलेवा हमला, जान बचाकर भागी

JBT Staff
JBT Staff June 1, 2021
Updated 2021/06/01 at 11:19 AM

MP: महामारी के दौर में जिंदगी की असली कीमत समझ आ रही है, अच्छे खासे स्वस्थ लोग ना जाने कब इस बिमारी का शिकार हो जा रहे हैं पता नहीं लग पा रहा है. देश के कई परिवारों में अपनों को खोने के बाद मातम सा पसरा है लेकिन मध्यप्रदेश में एक महिला के साथ जो हुआ वो बेहद चौंकाने वाला है.

प्रदेश के छिंदवाड़ा की शोभना पटोरिया पूरे 16-17 दिनों के बाद घर लौटी, एक निजी अस्पताल में कोरोना संक्रमण को मात देने के बाद उसने घर में प्रवेश किया लेकिन घर में महिला के लौटने की खुशी कम किसी और बात की चिंता ज्यादा चल रही थी. पति पत्नी के बीच का कलेश तो आम है लेकिन कलयुगी बेटी ने भी जब बाप का साथ दिया तो महिला ने जैसे तैसे घर से भागने की ठानी.

कोरोना के इस दौर में अस्पतालों में जान बचाना कोई मामूली सी बात नहीं है, जगह-जगह निजी अस्पताल वाले मनमानी कर रहे हैं, ऐसे में मरीज के घरवालों की आर्थिक व्यवस्था चरमरा जा रही है लेकिन अपनों की जिंदगी से बढ़कर क्या हो सकता है, कलयुगी बेटी व पति ने महिला पर तानों से वॉर किया, फिर विवाद इतना बढ़ा कि जान लेने पर उतारू हो गए.

थाने में पति संजय पटोरिया व बेटी वंशिका पटोरिया के खिलाफ तहरीर देते हुए उनसे जान का खतरा बताया है. दोनों ने इलाज के खर्चे को लेकर महिला से झगड़ा शुरू किया था, फिर विवाद इतना बढ़ा कि चाकू से वॉर करने आ गए थे, लेकिन वह भागने में कामयाब रही और हॉस्पिटल जाकर फिर अपना इलाज करवाया, इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. समाज सेविका पूर्णिमा वर्मा की मदद से शोभना ने शिकायत दर्ज करवाई.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.