India News

Mohit Raina: सुशांत राजपूत जैसे हाल का डर, मशहूर एक्टर मोहित रैना ने 4 लोगों के खिलाफ की FIR दर्ज

Mohit Raina: इंडियन टीवी के मशहूर महादेव मोहित रैना इन दिनों परेशान चल रहे हैं, उन्होंने मुंबई में सारा शर्मा सहित चार लोगों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा दी है, उन्होंने डर है कहीं उनका हाल भी दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जैसी न हो जाए.

बता दें हैंडसम हंक मोहित रैना (Mohit Raina) ‘देवों के देव महादेव’ पॉपुलर टीवी शो के लिए जाने जाते हैं, भगवान शिव के रोल में उन्हें काफी पंसद किया जाता है. इंडस्ट्री में भेदभाव, फेक न्यूज, साजिश आदि का आरोप अब आम हो चुका है, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई लोग बॉयकट कर चुके हैं.

हाल ही में जब कार्तिक आर्यन को एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट्स से निकाला गया तो, फिर एक बार लोग बॉलीवुड में चलने वाले भाई-भतीजावाद के खिलाफ बोलने लगे थे. करन जौहर की फिल्म दोस्ताना से निकलने के बाद खबर आई कि सुपरस्टार शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के एक प्रोजेक्ट से उन्हें निकाल दिया गया है, 2 करोड़ साइनिंग अमाउंट कार्तिक द्वारा लौटा भी दिया गया है.

आदित्य धर निर्देशित फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में सपोर्टिव एक्टर के तौर पर काम कर चुके मोहित रैना का कहना है उनके खिलाफ कोई गहरी साजिश चल रही है, उनका हाल भी सुशांत सिंह राजपूत जैसा हो जाएगा क्योंकि उनके खिलाफ फेक न्यूज का सिलसिला चला है. सोशल मीडिया पर मोहित बचाओ नाम के कैम्पेन के तहत दावा किया गया कि उनकी जान को खतरा है.

वहीं खबर की मानें तो मोहित की एक चाहने वाली ने ही यह कैम्पेन स्टार किया था, दावा किया कि उनकी जान को खतरा है और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तरह ही उनकी भी मौत हो सकती है. मोहित ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में सारा व उसके साथियों के खिलाफ साजिश का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top