India News

COVID-19: पीएम मोदी बोले ‘हमारे देश में अफवाहें तेजी से फैलती हैं’, कोरोना के खिलाफ जंग पर दिया नया नारा

COVID-19: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के नाम एक और संदेश जारी किया है, जिस तरह से साल 2020 में नारा दिया था कि जब तक दवाई नही तब तक ढिलाई नहीं, उसी तरह 2021 के लिए पीएम मोदी ने स्लोगन जारी किया है, साथ ही देशवासियों से आग्रह किया है किसी भी तरह की अफवाहों से बचना.

साल के अंतिम दिन पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ‘ यह दिन देश के लाखों डॉक्टर्स, हेल्थहेल्थ वॉरियर्स, सफाई कर्मियों, दवा दुकानों में काम करने वाले, और दूसरे फ्रंट लाइन कोरोना वॉरियर्स को याद करने का है, कर्तव्य पथ पर जिन साथियों ने अपना जीवन दे दिया है, उन्हें मैं आज सादर नमन करता हूं’.

यह भी पढ़ें:  Bhopal: कॉकरोच ने कराया पति-पत्नी का तलाक, 2017 में शादी और फिर ऐसे कॉकरोच बना प्रेम कहानी का खलनायक

आने वाले साल 2021 के लिए प्रधनमंत्री (Prime Minister Narendra Modi) ने अपनी योजना के बारे में बात करते हुए कहा कि वे दुनिया के सबसे बड़े वैक्सीनेशन प्रोग्राम का आयोजन करने जा रहे हैं, साथ ही उन्होंने इस बात का जिक्र किया कि देश में कोरोना केसज की संख्या में गिरावट आई है, वह कहते हैं 2021 में भारत का रोल हेल्थकेयर में और भी बड़ा होगा.

कोरोना के खिलाफ जंग पर दिया नया नारा

जिस तरह साल 2020 में बार-बार पीएम मोदी ने देश की जनता को कहा कि ‘जब तक दवाई नहीं तब तक ढ़िलाई नहीं’, उसी तरह 2o21 के लिए उनका नारा है ‘दवाई भी और कड़ाई भी’ अर्थात वैक्सीन भी मिल रही है लेकिन फिर भी सावधानीपूर्वक रहना है.

पीएम बोले ‘हमारे देश में अफवाहें तेजी से फैलती हैं’

यह भी पढ़ें:  Lucknow: कोरोना के कहर में श्मशान में नहीं मिल रही है जगह, अपनों की लाश इस तरह जलाने को मजबूर हुए लोग

वैक्सीन के बारे में अवगत कराने के दौरान पीएम बोले हमारे देश में अफवाहें तेजी से फैलती हैं, अलग अलग लोग अपने स्वार्थ के लिए भी अफवाह फैलाते हैं या कुछ गैरजिम्मेदारी होने की वजह से अफवाह फैलाते हैं. हो सकता है जब वैक्सीन मिलनी शुरू हो जाए तब कोई अफवाह फैल जाए, कुछ ने तो शुरू भी कर दी, देश से पीएम मोदी ने अपील की है कि किसी भी तरह के अफवाह से बचें.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top