Bihar: आइसोलेशन वॉर्ड में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म, आरोपी गार्ड हुआ गिरफ्तार

JBT Staff
JBT Staff July 16, 2020
Updated 2020/07/16 at 11:08 AM

Patna Medical College & Hospital rape case: बिहार की राजधानी पटना के नामी मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल से बेहद शर्मनाक खबर सामने आ रही है, खबर इसलिए भी शर्मनाक है क्योंकि रिटायर्ड आर्मी मैन यहां गार्ड की नौकरी पर तैनात था, उसी ने 15 वर्षीय लड़की को अपने हवस का शिकार बना दिया.

घटना 8 जुलाई की बताई जा रही है, जब रात 2 बजे बाथरूम गई मासूम को महेश प्रसाद नाम के गार्ड ने अपने हवस का शिकार बना दिया. पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (PMCH) जैसे नामी सरकारी हॉस्पिटल से आ रही इस खबर ने देश में फिर एक बार सवाल खड़ा कर दिया कि आखिर कब तक इस घिनौने अपराध का खौफ महिलाओं में व्याप्त रहेगा.

जिस जगह इंसान जिंदगी की जंग लड़ने आता है, डॉक्टरों को भगवन का दर्जा देता है वहां एक मासूम, हैवान का शिकार हो जाती है और उससे भी ज्यादा हैरानी की बात यह है कि जिस शख्स को इस दुष्कर्म में अरेस्ट किया गया है वो सुरक्षा के लिहाज से तैनात था. महेश नाम के इस आरोपी का हौंसला बढ़ता जा रहा था, वह इस घटना के बाद लड़की से छेड़छाड़ करने लगा.

बुधवार को चाइल्ड वेलफेयर की महिलाकर्मी जब इस मासूम की हालचाल के लिए हॉस्पिटल पहुंची तो उसने रो-रो कर अपना दर्द बयां किया. इसके तुरंत बाद पुलिस में शिकायत दर्ज की गई और पुलिस ने हॉस्पिटल के गार्ड को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की जानकारी की मुताबिक पीड़िता को पिछले हफ्ते बाढ़ रेलवे स्टेशन के पास लावारिस पाया गया था.

महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणी मिश्रा ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि लड़की को मेडिकल के लिए भेजा गया है जबकि अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.