Milinid Soman: मिलिंद सोमन ने शेयर की 25 साल पुरानी विवादित न्यूड तस्वीर, 14 साल कोर्ट में चला था मामला

JBT Staff
JBT Staff May 18, 2020
Updated 2020/05/18 at 10:40 AM

Milinid Soman: सुपर मॉडल, एक्टर और एथलीट मिलिंद सोमन आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं, वजह है उनकी रोमांटिक लाइफ और रनिंग लाइफ. 54 की उम्र को पार कर चुके मिलिंद बहुत जल्द 4 नवंबर 2020 को 55 के हो जाएंगे, लेकिन उनकी फिटनेस और रनिंग क्षमता उन्हे किसी 25 वर्षीय नौजवान से कम साबित नहीं करती है.

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने भले ही फिल्मों में कम काम किया हो या उन्हें कम कामयाबी हाथ लगी हो लेकिन उन्होंने सिर्फ एक्टिंग को अपना करियर नहीं चूज किया, मॉडलिंग की बात की जाए तो वह भारत के ऑल टाइम सक्सेसफुल मॉडल्स में से एक हैं, आज उन्हें मॉडलिंग के वो दिन याद आए जब कई बार उन्होंने न्यूड फोटोशूट भी किया था.

मिलिंद ने मधुश्री सप्रे, स्टेज नेम मधु सप्रे (Madhu Sapre) जो 1992 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स जीती थी के साथ 1995 में न्यूड फोटोशूट किया था, दोनों ने यह विवादित जोखिम एक जूते के विज्ञापन के लिए लिया था, इस तस्वीर में दोनों बिना कपड़ो के हैं, उस वक्त दोनों मॉडल्स के बीच अफेयर की भी खबरें भी थी.

आज से 25 साल पहले शूट हुए इस तस्वीर ने विवादों की तरफ रुख किया था, यहां तक कि सोमन के खिलाफ मुंबई पुलिस ने FIR दर्ज भी की थी, 14 साल कोर्ट में चले इस केस ने 2009 में, कई आरोपों से सोमन बरी हुए. आज जब तस्वीर को 25 साल पुरे हुए तो उन्होंने इंटरनेट के दौर की प्रतिक्रिया जानने के लिए यह तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है.

वैसे वह आए दिन अपनी रोमांटिक तस्वीरों के लिए लाइमलाइट में रहते हैं, अब वह 25 साल छोटी वाइफ अंकिता के साथ फैंस को कपल गोल्स देते हुए नजर आते हैं.

https://www.instagram.com/p/B8jHx1Gnk2f/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/B-tSIFGFSlZ/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/B_hvFOulZ9P/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.