Bollywood

Milind Controversy: न्यूड तस्वीरों के लिए पहले भी विवादों में आ चुके हैं मिलिंद सोमन, इस बार हुए गिरफ्तार

Milind Controversy: 55 वर्षीय एक्टर व सुपर मॉडल मिलिंद सोमन ने बिना कपड़ों के गोवा बीच पर दौड़ लगाई तो उन्हें लोगों की खूब खरी खोटी सुननी पड़ी, लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी कि निर्वस्त्र दिखना इस नामी मॉडल का पुराना शौक है.

मार्च 2020 में उन्होंने एक 25 साल पुराना विवादित फोटो शेयर किया था जहां वह साथी फीमेल मॉडल से लिपटे हैं, दोनों बिना कपड़ों के हैं और मिलिंद सोमन (Milind Soman) के गर्दन में सांप लटका हुआ है, मुंबई में इस फोटोशूट के खिलाफ FIR दर्ज हुई, 14 साल तक मुकदमा चला था और अंत में 2009 में सोमन बरी हुए थे.

यह भी पढ़ें:  Ind vs Eng 3rd Test: मैच शुरू होते ही इशांत शर्मा के नाम हुआ ये रिकॉर्ड, खुशी में दूसरे ही ओवर में चटका विकेट

इस पुराने विवादित फोटोशूट में मिलिंद के साथ नजर आने वाली मॉडल हैं मधु सप्रे (Madhu Sapre), साल 1992 में उन्होंने मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था, एक जूते के विज्ञापन के लिए यह फोटोशूट कराया गया था. 1991 में भी भारत सिक्का स्टूडियो ने मिलिंद की निर्वस्त्र तस्वीर शूट की थी, बेहद यंग व स्टाइलिश मिलिंद सोमन इस तस्वीर में जंगल में दिख रहे हैं.

4 नवंबर 2020 को 55वें जन्मदिन के मौके पर मिलिंद सोमन ने किसी फोटोशूट की तस्वीर नहीं बल्कि यूंही सेलिब्रेशन के तौर पर सोशल मीडिया पर न्यूड तस्वीर साझा कर दी जिसके बाद विवाद बढ़ गया, क्योंकि पूनम पांडे को न्यूडटी के लिए मुंबई पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया था, लोगों ने इसे दोगलापन बताया क्योंकि मिलिंद पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं हुई थी.

यह भी पढ़ें:  Nepotism in Cricket: बॉलीवुड के बाद क्रिकेट में नेपोटिज्म पर बहस तेज, अर्जुन तेंदुलकर की आईपीएल एंट्री से मचा बवाल

वहीं 26 साल छोटी उम्र की पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) ने पति का बचाव करते हुए कहती हैं, उनके पति समाज को एक संदेश देना चाहते हैं, जैसे आप हो वैसे ही दिखने में आपको किसी तरह का संकोच नहीं होना चाहिए. ग्रे हेयर एंड बियर्ड, एथलेटिक बॉडी, मिलिंद सोमन कुछ हटके जीने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में पीएम मोदी ने भी उनसे बातचीत की थी और फिटनेस लेवल की तारीफ की थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top