पाकिस्तान में परफॉरमेंस देने के बाद मीका सिंह विवादों में, सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने लगाया बैन

JBT Staff
JBT Staff August 14, 2019
Updated 2019/08/14 at 11:47 AM

Mika Singh banned in India: पाकिस्तान के कराची में परफॉरमेंस देने के बाद मीका सिंह विवादों में, सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने लगाया बैन.

पाकिस्तान और भारत के बीच संबंध फिलहाल तो सामान्य नहीं हैं जिस वजह से भारतीय लोग नहीं चाहते कि पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह का समझौता किया जाए, पाकिस्तानी आर्टिस्ट बैन हुए थे जिसके बदले में पाकिस्तानीयों ने कई बॉलीवुड फिल्में नहीं चलने दी थी.

14 फरवरी को हुए पुलवामा अटैक ने हर भारतीय को इतना आगबबूला किया जिसके बाद से कोई भी पाकिस्तान के लिए हमदर्दी रखना नहीं चाहता.

नवजोत सिंह सिद्धू के बाद पॉप सिंगर मीका सिंह गद्दार का टैग अपने नाम से जोड़ चुके हैं, ऐसे माहौल में उनका पाकिस्तान दौरा हर भारतीय को खल रहा है.

हाल ही 5 अगस्त को में जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद पाकिस्तान फिर एक बार भारत के खिलाफ जहर उगलता नजर आया लेकिन पॉप सिंगर मीका हैं कि इस किस्से को नजरंदाज करते हुए पहुंच गए कराची, मुशर्रफ के किसी रिलेटिव की शादी में जलवा बिखरने वाले सिंगर की विडियो वायरल हुई तो.

ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने उन पर प्रतिबंध लगाने का फैसला लिया, उनसे जुड़े म्यूजिक कंपनी और प्रोडक्शन हाउसेज का भी बहिष्कार किया जा रहा है.

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जर्नल परवेज मुशर्रफ के करीबी के शादी में गुप चुप तरीके से 8 अगस्त को परफॉर्म कर आए मीका आ गये हैं सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर.

वायरल विडियो के बाद एआईसीडब्ल्यूए के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल ने मंगलवार को इस पर सीरियस कार्रवाई की है.उन्होंने कहा इसके बाद भी अगर इंडस्ट्री से उनके साथ काम करता है तो क़ानूनी कार्रवाई की बात होगी.

उनका मानना है दोनों देशों के बीच अभी तनाव का माहौल है लेकिन मीका ने इन सबसे ज्यादा पैसे को अहमियत दी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.