Miheeka Bajaj: बाहुबली के भाल्लालदेव जल्द करेंगे शादी, जानिए कौन है मंगेतर मिहीका बजाज

JBT Staff
JBT Staff May 13, 2020
Updated 2020/05/13 at 11:31 AM

Miheeka Bajaj: इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली में हार्डकोर विलेन का किरदार निभाने वाले राणा दग्गूबटी बहुत जल्द शादी करने जा रहे हैं. उन्होंने मंगेतर मिहीका बजाज के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है.

35 वर्षीय हैंडसम हंक राणा (Rana Daggubati), साउथ इंडियन फिल्मों के लीड एक्टर हैं लेकिन महाब्लॉकबस्टर बाहुबली (2015) और बाहुबली 2 (2017) में उन्होंने नेगेटिव किरदार प्ले किया था. यह पहली फिल्म थी जिसने देश में हजार करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था.

इस सक्सेसफुल फिल्म के बाद 40 वर्षीय बाहुबली लीड एक्टर प्रभास (Prabhas) और राणा दग्गूबटी (Rana Daggubati) के लिए रिश्तों की लाइन काग गयी थी. प्रभास ने हजारों शादी के प्रपोजल ठुकरा दिए, फैंस उम्मीद कर रहे थे वह इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) से शादी करेंगे लेकिन दोनों का अफेयर अब तक राज बना हुआ है.

वहीं बाहुबली के विलेन राणा की शहनाई जल्द गूंजने वाली है, सोशल ल्मेडिया पर उन्हें फैंस बधाई दे रहे हैं. बड़े स्टार की दुल्हन का नाम है मिहीका बजाज (Miheeka Bajaj), उनके बारे में सभी जानने को उत्सुक हैं. फैंस के साथ ही बॉलीवुड टॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार्स जैसे काजल अग्रवाल, अनिल कपूर, कियारा अडवाणी, तमन्ना भाटिया, आदि ने उन्हें बधाई दी है.

मिहीका के बारे में अहम जानकारी हाथ लगी है कि वह एक बिजनेसवुमन हैं, उनका हैदराबाद में अच्छा खासा बिजनस है. डियू ड्रॉप डिज़ाइन स्टूडियो नाम से उनकी इवेंट मैनेजमेंट और डेकोर कम्पनी है. एजुकेशन की बात करें तो उन्होंने लंदन की चेल्सा यूनिवर्सिटी से आर्ट और डिज़ाइन में M.A. किया है. फिल्म इंडस्ट्री से नाते की बात करें तो मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर से उनकी दोस्ती है.

https://www.instagram.com/p/By1pnZ7lJS0/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/BSKICSkhnu2/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/193Pt5yNgV/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/zYMK5NyNru/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/u8ySv8SNn5/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.