Mia Khalifa: मिया खलीफा के खिलाफ प्रदर्शन में गूगल ट्रांसलेट करना बना फनी, बोली ‘अब भी किसानों के साथ हूं’

JBT Staff
JBT Staff February 5, 2021
Updated 2021/02/05 at 5:21 PM

Mia Khalifa: विदेशी मशहूर हस्तियों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों ने उन्हें जवाब देने के लिए गूगल ट्रांसलेट का सहारा लिया हो थोड़ा उल्टा साबित हो पड़ा. हाथ में ये पोस्टर लिए लोगों की तस्वीर मिया खलीफा ने फिर साझा की है और अपना फैसला सुनाया है कि वह अब भी किसानों के साथ हैं.

अमेरिकन पॉप स्टार रिहाना हो या सोशल एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग या फिर एडल्ट स्टार मिया खलीफा, इन दिनों भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स के बीच इन्हीं की बातें हो रही हैं, ग्रेटा के खिलाफ दिल्ली पुलिस द्वारा एफआईआर भी की गई है लेकिन वह अब भी किसानों के साथ हैं, भारतीय लोगों ने मिया खलीफा से कहना चाहा है ‘मिया खलीफा होश में आओ‘ लेकिन यह बात थोड़ा बिगड़ गई.

इस बीच विदेशी लोगों का विरोध कर रहे प्रदर्शकारियों द्वारा रिहाना (Rihanna), मिया खलीफा (Mia Khalifa) व ग्रेटा (Greta Thunberg) का पुतला जलाया गया, तीनों के लिए मेसेज छोड़ा गया है कि किसान आंदोलन हमारे मुल्क का निजी मामला है इसमें किसी तरह की दखलंदाजी न करें, भारत में अंदरूनी मामले में किसी को बोलने की इजाजत नहीं है.

मिया खलीफा के खिलाफ प्लेकार्ड पर लिखे वाक्य का मतलब निकाला जाए तो इसका अर्थ होगा मिया खलीफा होश में आती है, हिंदी का इंग्लिश ट्रांसलेट करना फनी तो बना लेकिन मिया कहती हैं ‘मैं कन्फर्म कर रही हूं कि मुझे वाकई होश आ चुका है, आपकी चिंता के लिए थैंक्यू, वैसे यह अनावश्यक है. मैं अभी किसानों के साथ हूं’.

27 वर्षीय फेमस पोर्नस्टार मिया खलीफा का इस प्लेकार्ड में नाम की स्पेलिंग भी आप देख सकते हैं जो गलत है. स्टार के किसान समर्थन को लेकर कई मीम भी बन रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.