Meerut: मेरठ में नाबालिग से गैंगरेप, पीड़िता ने खुद ही मौत को लगाया गले

JBT Staff
JBT Staff April 3, 2021
Updated 2021/04/03 at 10:25 AM

Meerut Gangrape: ट्यूशन से वापस घर लौट रही बच्ची के साथ कुछ दरिंदों ने इतना घिनौना काम किया कि उसने मौत को बेहतर विकल्प चुना, उत्तर प्रदेश में रेप की वारदातें इतनी आम हो चुकी हैं कि कोई इस गंभीर मुद्दे पर आवाज भी नहीं उठाता.

मामला मेरठ (Meerut) के सरधना कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां चार युवकों ने दसवीं में पढ़ने वाली बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना दिया, इंडिया टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की को पहले रास्ते से अगवा कर लिया गया और फिर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

अपने साथ हुए इस संगीन अपराध के बाद वह इस कद्र परेशान थी कि उसने जहरीली चीज खा ली, हालत बिगड़ने पर घरवालों ने नजदीकी हॉस्पिटल भर्ती किया तो उपचार के दौरना लड़की ने दम तोड़ दिया था. सभी आरोपी कपसाड़ा गांव के बताए जा रहे हैं, मृतका ने सुसाइड नोट में नामों का भी जिक्र किया है.

SP केशव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना बीते गुरुवार की है, लड़की ट्यूशन से लौट रही थी तभी रास्ते में चार युवकों ने उसे अगवा कर लिया, दुष्कर्म करने के बाद लड़की को उसके हाल में छोड़ दिया. घटना के बाद से वह सदमे में थी, सुसाइड नोट छोड़ कर उसने जहरीला पदार्थ खा लिया और उसकी तबियत बिगड़ गई.

संजय और विकास नाम के दो अभियुक्तों का जिक्र सुसाइड नोट में किया गया है, पुलिस के हाथ चारों में से दो की गर्दन आ चुकी है जबकि दो फरार बताए जा रहे हैं. पीड़िता को जहरीला पदार्थ खाने के बाद मोदीपुरम के एसडीएस ग्लोबल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, ट्रीटमेंट के दौरान उसने दम तोड़ दिया, 2 आरोपियों को धर लिया गया है लेकिन 2 की तलाश अभी जारी है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.