India News

Mayashankar Pathak: युवती से अश्लील हरकत करने वाले पूर्व BJP विधायक की खूब हुई पिटाई, विडियो वायरल

Mayashankar Pathak: महिलाओं के सम्मान की बात करने वाली पार्टी बीजेपी अपने ही नेताओं से परेशान है, हाल ही में उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कांग्रेस की दिग्गज नेत्री इंदिरा हृदयेश पर विवादित टिप्पणी कर दी थी, विवाद इतना बढ़ा कि सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को माफी मांगनी पड़ी.

वाराणसी के चौकाघाट क्षेत्र की कॉटन मिल कॉलोनी के मायाशंकर पाठक (Mayashankar Pathak) पर बेहद गंभीर आरोप है, वायरल विडियो में आप देख सकते हैं वह अपनी गलती के लिए माफी भी मांगते हुए नजर आ रहे हैं, वह चिरईगांव विधानसभा से दो बार विधायक रहे हैं, ऐसे में लोगों का कहना है उन्होंने सारा सम्मान व इज्जत आज खो दी है.

यह भी पढ़ें:  Narendra Modi: पीएम मोदी की गुजराती कविता का हिंदी वर्जन वायरल, रचना के कायल हुए सोशल मीडिया यूजर्स

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए मयाशंकर पाठक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है, दूसरी तरफ पता चला है कि पीड़ित पक्ष ने इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की है. आरोप है कि क्षेत्र के ही 3 छात्राएं उनके शैक्षणिक संस्थान में जाते हैं, चेयरमैन साहब पाठक ने 2 को घर भेज दिया जबकि एक छात्रा के साथ अपने केविन में अश्लील हरकत की.

वायरल विडियो में वह दोनों कान पकड़ कर माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं जबकि सफाई में उन्होंने विडियो जारी किया है, उनका कहना है यह उनके खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र व जातिगत द्वेष है. वह कहते हैं कक्षा 9 की एक छात्रा भाषण तैयार कर उनके पास आती है, भाषण पसंद नहीं आया तो वह बालिका को डांट देते हैं, शनिवार को जाति विशेष के 10-15 लोग स्कूल परिसर में आकर उनसे मारपीट करने लगते हैं.

यह भी पढ़ें:  Madhya Pradesh: 54 वर्षीय शख्स ने कुतिया का किया रेप, विडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

मयाशंकर की सफाई में कितनी सच्चाई है, यह तो जांच का विषय है लेकिन सोशल मीडिया की वायरल विडियो के अनुसार मामला छेड़छाड़ का है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top