Manoj Tiwari: सुशांत को श्रद्धांजलि देने घर पहुंचे BJP नेता मनोज तिवारी, मीडिया को बताया बॉलीवुड का कला सच

JBT Staff
JBT Staff June 22, 2020
Updated 2020/06/22 at 12:42 PM

Manoj Tiwari paid tribute to Sushant Singh Rajput: भोजपुरी सिनेमा के स्टार और बीजेपी के मशहूर नेता व दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी, रविवार को दिवंगत सिने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंचे, उन्होंने एक्टर को श्रद्धांजलि दी और बॉलीवुड की सच्चाई पर से पर्दा उठाने की कोशिश की.

उन्होंने घर पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता कृष्णकुमार सिंह से मुलाकात की और बताया कि सुशांत के पिता ने बेटे की मौत की सच्चाई से सबके सामने लाने की बात कही. वहीं मीडिया से बात करते हुए दिग्गज नेता ने कहा कि बॉलीवुड में छोटे शहरों के टैलेंट को नजरअंदाज किया जाता है.

भोजपुरी सुपरस्टार तिवारी से पहले खेसारी लाल आर अदाकारा अक्षरा सिंह भी सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंच चुके हैं, खेसारी ने भी बॉलीवुड को चाचा भतीजावाद का अड्डा बताया. सुशांत की मौत के 1 हफ्ते बाद पटना स्तिथ घर पर प्रार्थना सभा रखी गई, पूर्व बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने भी दिवंगत एक्टर की फोटो पर श्रद्धासुमन चढ़ाए और परिजनों से लंबी बातचीत की.

अभिनेता-नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने कहा जवान एक्टर का चला जाना बेहद दुखदाई है, उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि यही होगी कि उनके मौत के जिम्मेदार लोगों को सजा दिलाई जाए. मनोज तिवारी ने कहा कि मुंबई या बॉलीवुड में पहुंचे छोटे शहरों के लोगों के साथ यहां भेदभाव होता है. बीजेपी नेता इन दिनों बिहार में ही हैं, आज वह शहीद हवालदार सुनील कुमार के गांव पहुंच चुके हैं, पिछले दिनों सुनील भात-चीन क्लेश में शहीद हो गए थे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.