Sushant Suicide: क्रिकेटर मनोज तिवारी ने लिया कंगना रनौत का पक्ष, सुशांत राजपूत की मौत को लेकर उठा रहे लगातार सवाल

JBT Staff
JBT Staff July 22, 2020
Updated 2020/07/22 at 12:11 PM

Cricketer Manoj Tiwari supports Kangana: भारतीय क्रिकेटर मनोज तिवारी शुरुवात से ही दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने विचारों को रखा है, इस बार उन्होंने उन लोगों को जवाब दिया है जो लोग कंगना रनौत के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं.

गुटबाजी और चाचा भतीजावाद के खिलाफ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अब जंग छेड़ दी है, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद क्रांति सी आ गयी है. ऐसा नहीं कि सिर्फ कंगना रनौत ही बॉलीवुड में हो रहे पक्षपात को लेकर बात कर रही हैं, और भी कई दिग्गज इस बात को स्वीकार करते हैं.

लेकिन कंगना ने जिस कदर इस मुद्दे को हवा दी है उस लहजे में अभी तक किसी ने नहीं बोला है, स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू जैसे कई मशहूर नाम कंगना रनौत के खिलाफ बात भी कर रहे हैं लेकिन देश के अधिकांश मूवी लवर्स कंगना की बात से सहमत नजर आ रहे हैं.

कंगना इस वक्त सुशांत सिंह राजपूत के केस में बड़े फिल्मकारों को मूवी माफिया गैंग बताते हुए सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, उनका मानना है अगर सुशांत को किसी भी तरह का तनाव भी था तो उसके पीछे इन मूवी माफियों की ही चाल थी.

क्रिकेटर मनोज तिवारी का कहना है जो भी लोग कंगना रनौत के खिलाफ बोल रहे हैं, वे सभी खुद को एक्सपोज कर रहे हैं, उन्हें याद रहना चाहिए कि कर्म का फल वापस लौट के आता है. उन्होंने हैश टैग इंडिया वांट्स सुशांत ट्रुथ (#IndiaWantSushantTruth) से ट्विटर पर ट्रेंड चालू किया है.

https://twitter.com/tiwarymanoj/status/1285621219040141318

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.