Mann Ki Baat: मजदूर के टॉपर बेटे को पीएम मोदी ने खास अंदाज में दी बधाई, जानिए क्या कहा?

JBT Staff
JBT Staff July 27, 2020
Updated 2020/07/27 at 1:59 PM

Mann Ki Baat: 69 वर्षीय भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अंदाज बच्चों, युवाओं से लेकर वृद्ध सभी उम्र के लोगों के बीच में मशहूर है, सेंस ऑफ ह्यूमर की वजह से भी सोशल मीडिया पर उनकी खूब प्रशंसा होती रहती है.

पिछले साल एक महिला ने बेटे को मशहूर गेम की लत लगने की शिकायत बताई तो पीएम ने मजाकिया भरे अंदाज में पूछा ‘ये PUBG वाला है क्या’, इस पर बेहिसाब मीम बने थे. वहीं आज के बियर्ड स्टाइल वाले दौर में पीएम मोदी का स्टाइल भी युवाओं के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

वातावरण के अनुसार वह बोलने की वजह से उन्हें खूब सराहा जाता है. रेडियो कार्यक्रम मन की बात (Mann Ki Baat) के दौरान भी कई ऐसे किस्से सुनने को मिलते हैं जहां पीएम का मजाकिया अंदाज देखने को मिलता है.

बीते रविवार को पीएम मोदी (PM Modi) ने केरला के सीबीएसई बोर्ड के टॉपर विनायक से बात की, गरीब मजदूर के इस बेटे ने 12 वीं कक्षा में 500 में से 493 अंक अर्जित किए हैं, कमाल की बात यह है कि कॉमर्स स्टूडेंट विनायक ने अकाउंटेंसी व बिजनेस स्टडीज में पूरे 100-100 मार्क्स अर्जित किए हैं.

प्रतिभावान विनायक को बधाई देने के लिए पीएम ने खुद कॉल लगाया और कहा ‘हाउ इज द जोश’, पीएम की कॉल रिसीव करने के बाद विनायक का ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. उसने भी जवाब में बॉलीवुड फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक का डायलॉग ‘हाई सर’ बोलकर जवाब दिया.

पीएम मोदी द्वारा चलाए जाने वाले इस कार्यक्रम का टेलीकास्ट हुआ, बातचीत के बाद विनायक खुद को खुशनसीब महसूस कर रहा है, उसने कहा कि उसका दिन बन गया.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.