India News

Manmohan Singh: पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी को दी सलाह, स्वास्थ्य मंत्री से मिला ये जवाब

Manmohan Singh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखने के चलते पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को बीजेपी के नेताओं की खरी खोटी सुननी पड़ रही है. स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने पत्र का जवाब देते हुए कांग्रेस के ही वरिष्ठ नेताओं पर सवाल खड़े कर डाले.

स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना (Coronvirus) की दूसरी लहर के लिए कांग्रेस शासित राज्यों को ज़िम्मेदार ठहराया. वहीं जब पूर्व पीएम व दिग्गज कांग्रेसी नेता डॉ. मनमोहन सिंह ने सलाह दी कि वैक्सीनेशन व टेस्टिंग पर तेजी से काम किया जाए न कि कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या गिनी.

पूर्व प्रधानमंत्री (Dr. Manmohan Singh) ने ट्विटर के माध्यम से ही खुला पत्र लिखा है और 5 सलाहों की बात लिखी है. वैक्सीनेशन व मेडिसिन की आपूर्ति को बढ़ावा देने के लिए जोर देते हुए उन्होंने नसीहत दी.

यह भी पढ़ें:  Chhota Rajan Death truth: कोरोना पॉजिटिव छोटा राजन की मौत का AIIMS ने किया खंडन

स्वास्थ्य मंत्री (Dr. Harsh Vardhan) ने कांग्रेस पर जमकर पलटवार किया, उनका कहना है आपकी मूल्यवान सलाह पर कांग्रेस के नेता ही अमल कर लें तो इतिहास आपका आभारी रहेगा, उन्होंने कांग्रेस दिग्गजों के बयानों को निशाना बनाया, जहां वे वैक्सीन पर संदेह व्यक्त कर रहे थे, और देश की आम जनता को वैक्सीन के प्रति भड़काने का काम कर रहे थे.

डॉ. मनमोहन सिंह का कहना है कि कुल कोरोना मरीजों की देखने के बजाय यह देखना चाहिए कितने प्रतिशत लोगों को टीका लग चुका है, दवाओं का क्या स्टेटस है. वहीं हर्षवर्धन का जवाब है कि दुःख की बात है कि आपके नेताओं जो शीर्ष पदों पर बैठे हैं, वे ही आपकी राय से सहमत नहीं है, उन्होंने कांग्रेस पर कोरोना व कोरोना वैक्सीन को लेकर कई झूठ फैलाने के आरोप लगाए.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top