India News

Hathras Rape & Murder: हाथरस मृतका के लिए उठी आवाज, कंगना रनौत ने बताया देश के लिए शर्मनाक दिन

Hathras Rape & Murder: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में घटी घटना ने हर किसी को हैरत में डाल दिया है, आज से आठ साल पहले देश जहां था, वहीं है. हाथरस की बेटी के साथ हुई हैवानियत के बाद लोगों ने निर्भया को याद किया और पूछा कि देश व देश की सरकारें निर्भया के साथ आखिर कब न्याय करेंगी.

14 सितम्बर 2020 को हाथरस की पीड़िता सुबह खेतों में काम करने जा रही थी तभी रास्ते में चार युवक घात लगाकर खड़े थे और हैवानियत को अंजाम देने के लिए तैयार बैठे थे. 19 वर्षीय युवती ने चारों के चुंगल से बचने का भरपूर प्रयास किया लेकिन वह नाकामयाब रही, बदले में उसे अपनी जीभ से लेकर जिंदगी तक सब कुछ गवाना पड़ा.

यह भी पढ़ें:  Tikri Border Gang Rape: किसान आंदोलन में शामिल युवती के साथ गैंगरेप, नहीं रही कोरोना संक्रमित पीड़िता

चारों अपराधियों को हिरासत में ले लिया गया है लेकिन अभी तक किसी सख्त कार्रवाई की खबर नहीं आई है, सोशल मीडिया पर राजनीति से फिल्म इंडस्ट्री तक इस केस को लेकर चर्चा है, प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री, कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा गांधी से लेकर कंगना रनौत तक ने इस केस में अपनी प्रतिक्रिया दी है, सोशल मीडिया पर #JusticeForHatrasVictim से हैश टैग ट्रेंड कर दिया गया है.

लोगों ने सीधा मोदी व योगी सरकार पर निशाना साधा है और पूछा है कि आखिर कहा है, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान, कहां है निर्भया फंड (Nirbhaya Fund). सोशल मीडिया यूजर्स ने इस घटना को सिस्टम, लॉ, इंसानियत, लोकतंत्र की क्रूरता से हत्या बताया है. वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top