India News

Hathras Rape & Murder: योगी पुलिस का शर्मनाक काम, रात ढ़ाई बजे लगाई मनीषा वाल्मीकि की चिता पर आग

Hathras Rape & Murder: उत्तर प्रदेश के हाथरस में घटी घटना ने हर किसी को स्तब्ध कर दिया है, रेप पीड़िता की मौत के बाद पूरे देशवासियों में गुस्सा है. लोगों का सवाल है आखिर कब तक देश की बेटियां सुरक्षित महसूस करेंगी?

लोगों का गुस्सा पुलिस पर भी फूट रहा है, शुरुवात से ही देखने को मिल रहा है की योगी आदित्यनाथ आका अजय सिंह बिष्ट (Ajay Bisht) की पुलिस अपराधियों को बचाने का प्रयास कर रही है, अब अंत में पुलिस ने जो निणर्य लिया, उससे तो साफ सा होता है कि दाल में कुछ काला है, जी हां पुलिस द्वारा मनीषा वाल्मीकि (Kumar Manisha Valmiki) का अंतिम संस्कार किया गया और वो भी रात के ढ़ाई बजे.

यह भी पढ़ें:  Gonda Acid Attack: तीन नाबालिग बहनों पर एसिड फैंकने वाले आरोपी की मां ने की CBI जांच की मांग, आरोपी मुठभेड़ में घायल

सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को लेकर बड़ी आवाज उठाई जा रही है, योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के रियल नेम अजय बिष्ट के खिलाफ हैश टैग ट्रेंड किया जा रहा है, और उसने इस्तीफे की मांग की जा रही है. चारों दरिंदों के खिलाफ कार्रवाई में हो रही लेट लतीफ की वजह से लोगों का गुस्सा फूट रहा है.

देश के जिम्मेदार नागरिकों के बीच भी इस जघन्य अपराध को लेकर गुस्सा है, अक्षय कुमार, कंगना रनौत, विराट कोहली, सुरेश रैना से लेकर तमाम नामी हस्तियों ने सोशल मीडिया पर मनीषा वाल्मीकि के लिए न्याय की मांग की है. चारों दुष्कर्मी, पुलिस की हिरासत में हैं लेकिन उनपर कार्रवाई क्या चल रही है, इसका किसी को अभी तक अंदाजा नहीं है.

यह भी पढ़ें:  Bihar Chunav: शायराना हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसे कई तंज, तेजस्वी यादव के साथ की आज पहली रैली

लोगों को चिंता है निर्भया केस की तरह कहीं यह केस में 8-10 साल तक लटका न रह जाए, तब तक कोई और निर्भया इस मानसिकता की शिकार न हो जाए. ऐसे में क़ानूनी कारवाई की जल्द से जल्द मांग की जा रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top