Bollywood

Manisha Koirala: बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला उतरी नेपाल के नक्शे के सपोर्ट में, झल्ला उठे इंडियन फैंस

Manisha Koirala: प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के बाद नेपाल मूल की एक्ट्रेस मनीषा कोइराला भी बगावत पर उतर आई हैं, उन्होंने नेपाल के नए नक्शे का समर्थन करते हुए वहां के राजनेताओं की हां में हां मिलाया और छोटे देश की गरिमा बनाए रखने के लिए धन्यवाद कहा.

वहीं नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली (KP Sharma Oli) ने अपनी सियासत गर्म करने के लिए राष्ट्रवाद का सहारा लिया है, उन्होंने भारत पर आरोप लगाया है कि कालापानी, लिंपियाधुरा, लिपुलेख क्षेत्र जहां इंडियन आर्मी पहरा दे रही है, उसपर भारत ने कब्जा किया है. इतना ही नहीं चीन के वुहान से जन्मा घातक वायरस (Coronaviurs) के लिए भी उन्होंने भारत को जिम्मेदार ठहराया है.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide Case: 6 अक्टूबर तक बढ़ी रिया चक्रवर्ती की ज्यूडिशियल कस्टडी, 14 दिन की जेल काट चुकी है एक्ट्रेस

चीन की बाणी बोल रहे नेपाली लोगों की समर्थन में अब हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) भी उतर आई हैं. इस विवादित मुद्दे में उनकी एंट्री से बॉलीवुड के फैंस बेहद नाराज नजर आ रहे हैं, फैंस ने उन्हें गद्दार तक करार दे दिया.

नेपाल के विदेश मंत्री ने जैसे ही इस नए नक़्शे की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से दी तो मनीषा इसे रीट्वीट किए बिना नहीं रह पाई, उन्होंने देश की गरिमा व आत्मसम्मान के लिए धन्यवाद कहते हुए कहा कि तीन बड़े देशों के बीच बातचीत की उम्मीद करती हैं.

90 के दशक की हिट एक्ट्रेस मनीषा के इस रिएक्शन से फैंस गुस्से में दिखे, यहां तक कि कुछ नेपाली फैंस ने भी उनकी प्रतिक्रिया को नाकारा, एक नेपाली फैन ने लिखा जाने नेपाली लोगों को क्या हो गया है, भारत के बिना नेपाल अधूरा है, नेपाल अगर चीन को सपोर्ट करता है तो यह शर्मनाक होगा. वहीं इंडियन फैंस ने मनीषा की बात का जमकर विरोध किया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top