Uncategorized

तेज बारिश में राष्ट्रगान गाते स्कूली बच्चे, 15 अगस्त की वायरल विडियो ने जीता दिल

Mangluru School viral video: तेज बारिश में भी राष्ट्रगान गाते रहे स्कूली बच्चे, मंगलूरु के एक प्राथमिक विद्यालय से वायरल विडियो ने जीता सोशल मीडिया पर लोगों का दिल.

कल धूमधाम से पूरे देश भर में पहले स्वतंत्रता दिवस और फिर रक्षा बंधन का त्यौहार मनाया गया. आजादी के 72 साल पूरे होते ही, 73वां स्वतंत्रता दिवस का जश्न स्कूलों, सरकारी दफ्तरों, सरकारी बिल्डिंगों, बाजारों आदि में देखने को मिला.

भारतीय इतिहास में स्वर्णिम अक्षरों में लिखे जाने वाले दिन को देश के कोने कोने में हर्षोउल्लास के साथ मनाया जाता है, घरों से लेकर दफ्तरों तक देशभक्ति के गानों की गूंज रहती है. इन जगहों पर होने वाले प्रोग्राम में देशभक्ति की शानदार झलक देखने को मिलती है.

सोशल मीडिया पर 15 अगस्त 2019 की कई तस्वीरें और विडियो वायरल हो रही हैं लेकिन मंगलूरू के एक प्राथमिक विद्यालय से जो दिल छूने वाली विडियो वायरल हो रही है, उसकी मासूमियत ने सभी सोशल मीडिया यूजर्स को प्रभावित किया है.

राष्ट्रगान के दौरान तेज बारिश शुरू हुई लेकिन मंगलूरू के एक प्राइमरी स्कूल के बच्चे राष्ट्रगान गाते रहे, विडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह तीन अध्यापकों के साथ में स्कूली बच्चे बारिश में भीगने से बिलकुल भी नहीं कतराते हैं.

कर्नाटका के मुडीपू में सांबर थोटा में स्थित सरकारी स्कूल के बच्चों की इस विडियो को खूब सराहना मिल रही है. ध्वजारोहण के बाद बारिश तेज हुई लेकिन बच्चों की देशभक्ति और राष्ट्रगान के प्रति इतने सम्मान ने सोशल मीडिया यूजर्स से वाह वाही लूटी.

तेज बारिश के डर से लोग भागते हुए भी नजर आ रहे हैं लेकिन बच्चों ने राष्ट्रगान के सम्मान में ऐसा नहीं किया, कम्पलीट करने के बाद वह स्कूल के अंदर जाते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top