India News

Mandira Bedi’s husband paased away: मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन, दिल का दौरा पड़ने से राज ने अचानक छोड़ी दुनिया

Mandira Bedi’s husband paased away: टीवी व फिटनेस इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती मंदिरा के घर अचानक मातम छा गया है, दोस्तों के संग पार्टी कर रहे इस मशहूर कपल ने कभी नहीं सोचा जिंदगी में ये मंजर आएगा. बताया जा रहा है दोनों रविवार को पार्टी कर रहे थे.

90 के दौर में राज ने भी फिल्मों में काम किया है लेकिन उनका एक्टिंग करियर सफल नहीं रह पाया था, वहीं पत्नी मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने फिल्म व टीवी इंडस्ट्री में भले ही कम काम किया हो लेकिन एक मुकाम हांसिल किया है. दोनों की लव स्टोरी कमाल की रही है, घरवालों के खिलाफ जाकर साल 1999 में दोनों ने वैलेंटाइन डे पर शादी रचाई थी.

यह भी पढ़ें:  Raj Kundra Pornography: पॉर्न फिल्म कांड मामले में मीका सिंह आए राज कुंद्रा के सपोर्ट में, बोले 'मैंने देखी है ऐप'

राज कौशल (Raj Kaushal) और मंदिरा की पहली मुलाकात 1996 में हुई थी, पहले दोस्ती और फिर प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि 3 साल बाद ही दोनों ने शादी के बंधन में बंधने की ठान ली. दोनों की दोस्ती इसलिए भी बढ़ी क्योंकि दोनों के करियर का शुरुवाती दौर था.

एक तरफ जहां राज फिल्म डायरेक्टर मुकुल आनंद के चीफ अस्सिस्टेंट थे तो मंदिरा आइकोनिक फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे व टीवी सीरियल शांति में रोल अदा कर रही थी. दौर था जब राज ने मंदिरा का ऑडिशन लिया तो वह दिल दे बैठे थे, तीसरी ही मुलाकात के बाद वह बोले प्यार मिल गया.

यह भी पढ़ें:  Munawwar Rana: ओवैसी की वजह से सीएम योगी फिर लौटे तो यूपी छोड़ देंगे मुनव्वर राना, नई जनसंख्या निति पर भी किया कटाक्ष

फिल्म डायरेक्टर से शादी को लेकर मंदिरा बेदी के घरवाले तैयार नहीं थे लेकिन दोनों के बीच नजदीकियां इस कदर बढ़ी कि शादी ही कर ली. अचानक 49 वर्षीय मंदिरा बेदी के पति का चले जाना परिवार के लिए मंजर सा टूट पड़ना है. 1999 में 14 फरवरी या कहें प्यार के दिन वैलेंटाइन डे पर शादी की थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top