Mandira Bedi: पति की मौत के बाद मंदिरा बेदी का पहला सोशल मीडिया पोस्ट भावुक कर देगा

JBT Staff
JBT Staff July 6, 2021
Updated 2021/07/06 at 1:49 PM

Mandira Bedi’s post after husband’s demise: बॉलीवुड व टेलीविजन की मशहूर अदाकारा मंदिरा बेदी की जिंदगी में वो मंजर आया है जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की होगी, बुधवार 30 जून को पति राज कौशल ने कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया.

जिस कार्डियक अरेस्ट के पेन को राज कौशल एसिडिटी समझ रहे थे वो उनके लिए जानलेवा साबित हुआ, शायद मंदिरा को भी इस बात का अफसोस रहेगा कि काश उन्हें टाइम से हॉस्पिटल ले जाया जाता तो यह अनहोनी नहीं हुई होती, दिवंगत फिल्म डायरेक्टर राज कौशल (Raj Kaushal) के दोस्त व म्यूजिक कंपोजर सुलेमान मर्चेंट का कहना है उन्हें इलाज मिल जाता तो शायद बात कुछ और होती.

दोनों की प्रेम कहानी का जिस तरह अंत हुआ है, ऐसा किसी के लिए न हो. मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने पति के अंतिम यात्रा में भाग लेकर समाज को आइना दिखाया, इस बीच उनके आंसू नहीं रुके, इंडस्ट्री के करीबी दोस्तों में से रोनित रॉय, आशीष चौधरी से लेकर हर किसी ने उन्हें संभालने की कोशिश की.

बीते शनिवार राज कौशल की प्रेयर मीट रखी गई थी, टीवी व फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग इसमें शामिल हुए थे,सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर सेलेब्स सभी ने राज के जल्दी चले जाने पर शोक व्यक्त किया. 5 जुलाई को मंदिरा बेदी ने पति की मौत के बाद पहली बार सोशल मीडिया पोस्ट अपलोड की, इंस्टा पोस्ट के कैप्शन में वह दिल टूटने वाला इमोजी पोस्ट करती हैं जबकि ट्विटर पर किसी खुशनुमा पल की तस्वीर को साझा करते हुए लिखती हैं ‘#RIP माय राजी’.

साल 1999 के वैलेंटाइन डे के खूबसूरत ओकेजन पर दोनों ने अपने प्यार को खूबसूरत अंजाम दिया था, उनके दो बच्चे हैं, एक बेटा व एक बेटी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.