Manasa Varanasi: कौन हैं मिस इंडिया 2020 विनर मानसा वाराणसी, खूबसूरती के अलावा इन फील्ड्स में भी हैं कमाल

JBT Staff
JBT Staff February 11, 2021
Updated 2021/02/11 at 4:38 PM

Manasa Varanasi: 23 वर्षीय इंजीनियरिंग स्टूडेंट तेलंगाना की मानसा वाराणसी ने इस साल मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया है, उनके चर्चे आज ब्यूटी विद ब्रेन कहावत के आधार पर किए जा रहे हैं क्योंकि खूबसूरती के अलावा पढ़ाई, संगीत और डांस में भी वह अव्वल हैं.

फेमिना मिस इंडिया (Femina Miss India) के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से वीएलसीसी टॉप 3 विनर्स के नाम में ‘म’ या कहें ‘एम’ नाम के कंटेस्टेंट ने खास मुकाम हांसिल किया है, जी हां टॉप 3 में मानसा वाराणसी, मान्या सिंह और मनिका शोकंद का नाम रहा है.

मुंबई के प्लश होटल में आयोजित VLCC फेमिना मिस इंडिया का ग्रैंड फिनाले में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई एक्टर्स इवेंट में शामिल हुए, टॉप 3 के अलावा टॉप 5 की बात करें तो इसमें गुजरात की खुशी मिश्रा व कर्नाटक की रति हुलजी का नाम शामिल है.

बॉलीवुड के उभरते सितारे अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) जिनके बड़े भाई आयुष्मान खुराना छोटी बजट के फिल्मों के बड़े स्टार बन चुके हैं, ने इस इवेंट को होस्ट किया था. वैसे एक्टिंग करियर से पहले दोनों भाइयों की एंकरिंग बेहद मशहूर हुआ करती थी.

अपारशक्ति के अलावा इवेंट में बॉलीवुड के कई कलाकारों जैसे नेहा धूपिया, नेहा शर्मा, पुलकित सम्राट, वाणी कपूर, चित्रांगदा सिंह ने शिरकत की. मिस इंडिया का 57वां संस्करण वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया 2020 का अनुभव थोड़ा अलग रहा क्योंकि यह डिजिटल तरीके से आयोजित किया गया था.

विनर मानसा वाराणसी (Manasa Varanasi) के बारे में बताया जा रहा है कि वह कंप्यूटर साइंस में ग्रेजुएट हैं, डांस और म्यूजिक में भी उन्होंने शिक्षा प्राप्त की है, पेशे से वह फाइनेंशियल एक्सचेंज इन्फॉर्मेशन एनालिस्ट हैं, भरतनाट्यम व क्लासिक संगीत में वह ट्रेनिंग ले चुकी हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.