India News

Bareilly: पति पत्नी की लड़ाई में बीचबचाव करने आए युवक की हत्या, सर में गंभीर चोट से गई जान

Bareilly: उत्तर प्रदेश के बरेली में पति पत्नी के बीच चली बहसबाजी में एक शख्स को कूदना भारी पड़ गया, खैर पड़ोसी होने के नाते युवक जब कलेश सुनकर लड़ाई के बीच में पड़ा तो शायद ही उसने सोचा होगा कि वह अब अपने घर वापस नहीं जाने वाला है.

मृतक के छोटे भाई का कहना है पति पत्नी की लड़ाई छुड़ाने गए भाई को ही पति ने पीटना शुरू कर दिया, इस बीच उसके सर पर घूंसा पड़ा और वह गिर पड़ा उसके मुंह से खून निकलने लगा. यह सब देखकर मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया, उसे तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन सर पर चोट इतनी गंभीर थी कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें:  Savita Bajaj: बीते जमाने की खूबसूरत एक्ट्रेस के दिन काटने मुश्किल, आर्थिक तंगी के बाद परिवार ने भी छोड़ा

घटना बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के जाटवपुरा का बताया जा रहा है जहां अर्जुन नाम के युवक को पति पत्नी की लड़ाई में बीचबचाव करने की कीमत जान गवाकर चुकाने पड़ी. आरोपी एक होटल में इलेक्ट्रीशियन की नौकरी करता था हालांकि लॉकडाउन के कारण घर पर ही था, सोमवार दोपहर जब उसकी लड़ाई अपनी पत्नी से हो रही थी तो दोनों के बीच हाथापाई तक होने लगी थी.

पति पत्नी को इस तरह लड़ता देख अर्जुन बीचबचाव के लिए चला गया लेकिन नवीन उसकी एंट्री देखकर बुरी तरह बौखला गया और उलटा उसे ही पीटने लगा. उसके खून निकलने के बाद नवीन मौके से फरार हो गया लेकिन अर्जुन को हॉस्पिटल ले जाया गया तो एक निजी अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें:  Munawwar Rana: योगी सरकार के मंत्री का मुनव्वर राना के बयान पर प्रतिक्रिया, ऐसे लोग एनकाउंटर में मरेंगे

पड़ोसियों का कहना है अर्जुन व उसके परिवार वाले मोहल्ले में किराए पर रहते हैं क्योंकि उनके मकान का निर्माण कार्य चल रहा है. वहीं पड़ोसियों ने अर्जुन के घरवालों पर लापरवाही का आरोप लगाया है, वे नवीन के घर जाकर विरोध करने लगे, इसके बाद अर्जुन की मां थाने पहुंची और फिर उसे हॉस्पिटल ले जाया तब तक वह दम तोड़ गया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top