Bengaluru: खाट के नीचे घात लगाकर बैठा रहा, मौका पाते ही पत्नी के प्रेमी को उतरा मौत के घाट

JBT Staff
JBT Staff March 27, 2021
Updated 2021/03/27 at 3:47 PM

Bengaluru: बेंगलुरु के एक शख्स के सर पर खून इस कदर सवार था कि उसने खाट के नीच पत्नी के प्रेमी का 6 घंटे तक इंतजार किया और फिर अपने मंसूबों को अंजाम दे डाला. बेंगलुरु के बयादरहल्ली से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस की जानकारी के मुताबिक बयादरहल्ली के एक 31 वर्षीय शख्स के सर पर ऐसा खून सवार था कि उसने अपने दो नन्हे से बच्चों की भी कोई फ़िक्र नहीं की, पत्नी की बेवफाई से बुरी तरह आहत इस शख्स ने पत्नी के आशिक का 6 घंटे से भी ज्यादा समय तक इंतजार किया, जैसे ही शिवराज नाम का प्रेमी घर में दाखिल हुआ मानो उसने यमराज के कदम रख दिया हो.

यह घटना 24 मार्च की बताई जा रही है जब रात को भरत कुमार नाम का शख्स रात के 9 बजे खाट के नीच अड्डा जमा देता है, पत्नी के नजर में उसकी घर पर मौजूदगी नहीं थी जबकि शिवराज, प्रेमिका विनुथा के घर साढ़े दस बजे के बाद पहुंचता है और दोनों साथ में सो जाते हैं.

इस बीच भरत इंतजार करता रहा आखिर उसकी पत्नी कब वॉशरूम जाए और शिवराज अकेले में उसके हाथ लगे, ऐसे में देर रात 3 बजे जब विनुथा गई, उसके वॉशरूम जाते ही भरत ने वॉशरूम का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया, और फिर अपने मंसूबो को अंजाम दे डाला, भरत ने शिवराज पर चाकुओं से कई वॉर किए.

भरत ने बताया कि आज से आठ साल पहले उसकी शादी विनुथा से हुई थी, उनके दो बच्चे भी हैं. तीन साल पहले उनकी जिंदगी में एक तूफान ने दस्तक दी थी, विनुथा का पुराना दोस्त नौकरी के सिलसिले में बात करते हुए विनुथा के संपर्क में आया और फिर प्यार का इजहार किया, शुरुवात में विनुथा ने इंकार किया लेकिन बाद में दोनों के बीच रिश्ता गहराता चलाए गए.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.