India News

Delhi Crime: पत्नी के चरित्र पर था शक, सरेआम पति ने 17 बार घोंपा चाकू

Delhi Crime: पति-पत्नी के बीच लड़ाईयां आम बात हैं लेकिन कभी कभी इस रिश्ते में शक की सुइयां कयामत का वक्त तय कर देती हैं, शक वाकई एक जानलेवा बिमारी है. दिल्ली के इस शख्स का शक उसे हमेशा के लिए बेघर तो कर ही गया साथ ही वह उस इंसान के कत्ल का गुनहगार हो गया है जिसके साथ किसी दिन सात जन्मों तक साथ जीने की कसम खाई थी.

घटना दिल्ली के विजय विहार की बताई जा रही है जहां का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में देखा जा रहा है कि सड़क किनारे चल रही महिला को एक शख्स सरेआम चाकू से मार रहा है, आसपास के लोग सनकी इंसान जिसके सर पर न जाने कितने दिनों से खून सवार था, के पास जाने की सोच भी नहीं सके.

यह भी पढ़ें:  Kangana Corona Positive: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत हो हुआ कोरोना, घर पर ही हैं क्वारंटीन

कुछ लोगों ने हिम्मत की भी तो वह जान से मारने की धमकी देने लगा, ऐसे में आसपास खड़े लोग सिर्फ वीडियो ही बना पाए और तुरंत सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने कोहराम मचा दिया. पुलिस ने जानकारी दी कि हरीश मेहता नाम का यह शख्स गुजरात का है जो दिल्ली में रहकर मैरिज ब्यूरो चलाता है, इसी के माध्यम से उसकी शादी नीलू से हुई थी जो पहले से तलाकशुदा भी थी.

पत्नी नीलू सफदरगंज हॉस्पिटल में जॉब किया करती थी, हरीश की यही बात अक्सर खटकती थी और दोनों के बीच लड़ाईयां आम गयी थी, पत्नी ने जब मायके में रहना शुरू किया तो वह इस बात से यकीन सा करने लगा कि उसका कोई तो अवैध संबंध है. शनिवार को जब पत्नी सड़क पर जा रही थी तो उसने मौका पाकर चाकू से 17 बार हमला बोल्ड दिया जिसके बाद बचना कहां आसान था.

यह भी पढ़ें:  Delhi Crime: पहलवान हत्याकांड में सुशील कुमार की तलाश में जुटी पुलिस, संदिग्ध है उनकी भूमिका

आरोपी पति हरीश मेहता पुलिस के हिरासत में है, विजय विहार थाने में उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हो चुका है. पत्नी को मौत की नींद सुलाने के बाद सड़क के किनारे ब्रेक सा लेता पति, ये भयानक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, पति पर शक का आरोप है जबकि पत्नी के पक्ष में लोग बोल रहे हैं देश में महिला होना कितना कठिन है, आप अपना करियर भी चूज नहीं कर सकते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top