Bihar: युवक ने अपने शादी के कार्ड पर छपवाई लालूप्रसाद यादव की फोटो, जानिए क्या है आखिर वजह

JBT Staff
JBT Staff April 17, 2021
Updated 2021/04/17 at 12:27 PM

Bihar: शादियों का सीजन लौट आया है हालांकि कोरोना ने भी फिर एक बार तेजी से दस्तक दे डाली है, शादियों का मुद्दा भी हमेशा चर्चा का विषय बना रहता है क्योंकि कई बार दुल्हन भाग जाती है, कई बार दूल्हा शराब पीकर मंडप पहुंचता है तो बारात लौटा दी जाती है, इस तरह के कई मामले होते रहते हैं.

बिहार के इस दूल्हे की अनूठी पहल है, पवन कुमार नाम का यह शख्स आने वाली 23 तारीख को परिणय सूत्र में बंध जाएगा, इन दिनों वह शादी के कार्ड बांट रहा है और ये कार्ड इलाके में चर्चा का विषय बने हुए हैं, बिहार की जनता इस पहल पर चटकारे भी ले रही है. वहीं पवन ने अपनी शादी के कार्ड पर लालूप्रसाद की तस्वीर छपवाने के पीछे वजह बताई कि वह पूर्व मुख्यमंत्री का बड़ा समर्थक है.

जबसे लालूप्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) चारा घोटाले में जेल में बंद है तबसे वह प्रार्थना कर रहा है कि उनका बाहर आने का कोई रास्ता निकले. कार्ड पर तस्वीर लगाने को पहल बता कर शख्स उनकी रिहाई के लिए आवाज उठाना चाहता है, लालू की पार्टी के कई बड़े नेताओं को पवन की शादी का कार्ड पहुंच चुका है, शादी का पहला कार्ड ही लालू के घर अर्थात तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी को ही दिया गया.

राष्ट्रीय जनता दल के संस्थापक व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री की रिहाई के लिए अनोखा सा अभियान जारी कर रहे इस शख्स की शादी 23 अप्रैल को होने जा रही है. अब ये तो देखने वाली बात आखिर इस युवक की पहल किस हद तक रंग लाती है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.