UP: दोस्त की पत्नी से थे शारीरिक संबंध, वीडियोज बनाकर दोस्त को ही दिखाता था और फिर…

JBT Staff
JBT Staff June 29, 2021
Updated 2021/06/29 at 11:15 AM

Uttar Pradesh: पत्नी के साथ संबंध बनाकर ब्लैकमेल करने वाले दोस्त को एक शख्स ने ठिकाने लगाने के लिए ऐसी साजिश रची कि इलाके में हत्याकांड ने सनसनी फैला दी. दोस्ती में दगाबाजी का किस्सा पुराना है, यही वजह है कि लोग कहते हैं बहुत अच्छी दोस्ती हो तब भी संभल के रहना चाहिए.

केवल आगरा की ही बात करें तो पिछले दो दिन में ही दोस्ती के ऐसे दाग देखने को मिले हैं जिसके बारे में सुनकर लोग दोस्ती करने से पहले या दोस्ती पर भरोसा करने से पहले हजार बार सोचें, कल कोल्ड स्टोरेज मालिक के बेटे की हत्या की साजिश के पीछे उनका ही करीबी हर्ष चौहान आरोपी पाया गया, वह मृतक सचिन चौहान व पिता सुरेश चौहान के साथ मिलकर ठेकेदारी किया करता था.

आगरा से ही दोस्ती का ऐसा किस्सा सुनने को मिला है कि जिसे सुनकर हैरानी होना लाजमी है, नीरज नाम के शख्स के दोस्त विनोद की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे. सिलसिला चलता रहा और वह इन सबकी वीडियोज भी बनाया करता था ताकि दोस्त को ब्लैकमेल किया जा सके और डराया धमकाया जा सके.

पत्नी की अश्लील विडियो और वो भी किसी और के साथ देखकर विनोद अपने मन मन में ही मौत की साजिश कर चुका था, एक दिन उसने अपने दोस्त को शराब पार्टी में आमंत्रित किया और खूब शराब पिलाई, शराब के नशे में ही उसने हथोड़े से सर पर ऐसा वार किया कि नीरज दम तोड़ गया.

पुलिस की जानकारी के मुताबिक 25 जून को नीरज की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज हुई थी जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी और पता चला उसका कत्ल हो चुका है. विनोद ने पहले से गड्डा खोदकर तैयार किया था और 1 बोरी नमक खरीद कर रखा था ताकि शव जल्द से जल्द गल जाए, आरोपी को हिरासत में लिया जा चुका है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.