COVID-19: कोरोना की दवा रेमडेसिविर को रेमो डिस्यूजा कहने वाले शख्स पर बने मीम, मशहूर है युवक

JBT Staff
JBT Staff May 14, 2021
Updated 2021/05/14 at 12:08 PM

COVID-19: कोरोना मरीजों को राहत पहुंचाने वाले इंजेक्शन रेमडेसिविर की जगह-जगह कालाबाजारी हो रही है, यह दवा कई मरीजों के लिए रामबाण औषधि का काम कर रही है. एक शख्स ने जब इसकी कालाबाजारी का विरोध करते हुए मीडिया के सामने आपत्ति जताई तो उसके मुंह से रेमडेसिविर की जगह रेमो डीसूजा निकल पड़ा.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, साथ ही बॉलीवुड डायरेक्टर रेमो डीसूजा जिनका नाम शख्स के मुंह से निकल पड़ा, वह भी खुद को वीडियो साझा करने करने से नहीं रोक पाए. मशहूर डांस कोरियोग्राफर टर्न्ड फिल्म डायरेक्टर व डांस प्लस के जज रेमो (Remo D’souza) ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कहा कि यूंही हंसी मजाक के लिए.

आपको बता दें लॉ का यह स्टूडेंट मोहित शर्मा है जो सरकार के खिलाफ आवाज उठाने के लिए खासा मशहूर है, वह अक्सर वीडियोज में मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए नजर आता है. कई न्यूज चैनल वाले इस युवक की बेबाकी का वीडियो बनाकर साझा करते हैं, और उन वीडियोज पर अच्छा खासे व्यूज भी आते हैं.

खैर इस बार तो वीडियो ने फेमस होना ही था क्योंकि रेमडेसिविर का नाम चेंज होकर रेमो डीसूजा जो कर दिया गया है. इस दवा की कालाबाजारी करने वालों को आड़े हाथों लेने वाला यह युवक ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है, वहीं वीडियो पर कई मीम्स बन रहे हैं.

बता दें रेमडेसिविर, कोरोना मरीजों के इलाज में अहम भूमिका निभा रही है, यही वजह है कि देश के कई इलाओं में इसकी कालाबाजारी हो रही है. 5, 10 से 20 हजार तक का यह इंजेक्शन ब्लैक में मुहैया कराया जा रहा है.

देखें वीडियो:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.