India News

Uttarakhand: रुद्रपुर के मंदिर में नशे की हालत में पहुंचा युवक, भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला

Uttarakhand: उत्तराखंड के रुद्रपुर से मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है, यहां एक व्यक्ति जब मंदिर परिसर में शराब में पीकर घुसा तो उसे इसकी कीमत जान से हाथ धोकर चुकानी पड़ी. मंदिर में भंडारा खाने गए इस शख्स की मौत बेरहमी से पिटाई के बाद हुई.

घटना मंगलवार के दोपहर की बताई जा रही है, मंदिर में हरिनाम संकीर्तन चल रहा था तभी एक 29 वर्षीय युवक भी यहां बैठ गया. CCTV फुटेज में इस शख्स की मौत का विडियो कैद हुआ है, इसी के तर्ज पर जांच चल रही है, CCTV के आधार पर ही आरोपियों की पहचान की जा रही है.

यह भी पढ़ें:  Uttar Pradesh: चलती कार में रेप की घटना को दिया अंजाम, ग्राम प्रधान उम्मीदवार है आरोपी की मां

इंडियाटाइम्स में छपी खबर के मुताबिक शख्स का नाम जॉनी सागर (29) है, पत्नी ने बताया कि घर के पास ही मंदिर में गए पति की कुछ लोगों ने बेरहमी से पिटाई कर दी, बेहोशी के हालत में छोड़ दिया तो 2 घंटे बाद पता चला उसकी बॉडी में कोई हलचल नहीं हो रही है, मृतक का पोस्टमार्टम हो चुका है, शरीर पर चोट के कई घाव पाए गए हैं.

थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हो चुका है, मंदिर परिसर के अंदर सीसीटीवी लगा है जिसकी फुटेज निकाल दी गई है. इसमें एक व्यक्ति खींच कर जॉनी को बाहर ले जा रहा है, पुलिस जांच में जुटी है, हत्या के पीछे कोई साजिश है या मॉब लिंचिंग का मामला है, यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें:  Viral: चोटिल दूल्हे की वायरल तस्वीरों का सच आया सामने, जानकर भावुक हुए लोग

कुछ लोगों ने जॉनी की बेरहमी से पिटाई की और फिर उसके हालत में छोड़ दिया, 2 घंटे तक वह उसी हालत में रहा, अनहोनी का अंदेशा होने पर एम्बुलेंस बुलाई गई और परिवार को सूचित किया गया, जिला अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top