Viral: चक्रवाती तूफान में शख्स को रिपोर्टर ने पूछा बाहर क्यों निकले, जवाब सुनकर हंसी नहीं रुकेगी

JBT Staff
JBT Staff May 27, 2021
Updated 2021/05/27 at 9:58 PM

Viral: भारत में चक्रवाती तूफान ने तबाही मचाई है, महाराष्ट्र गुजरात के बाद अब ओडिशा व बंगाल में हालात काबू से बाहर हैं, सोशल मीडिया पर सबकुछ तबाह कर देने वाले इस तूफान की कई वीडियोज वायरल हो रही हैं.

तभी एक ऐसा वीडियो भी वायरल हो रहा है जहां शख्स के पास बाहर भटकने की अजीबोगरीब वजह है, सोशल मीडिया पर उसका जवाब सुनकर सभी की हंसी छूट पड़ी है, यहां तक कि पुलिस ऑफिसर ने ही यह वीडियो साझा किया है, वह भी खुद को यह शेयर करने से नहीं रोक पाए.

एक तो महामारी से देश बाहर नहीं निकल पा रहा है, दूसरी तरफ तूफानों से हवा का ऐसा रुख बदला है मानों अंत ही आ गया ही. घरों में रहकर लोग फ्रस्ट्रेशन का शिकार हो रहे हैं, कुछ लोगों को बाहर जाने का बहाने भी नहीं चाहिए. आईपीएस ऑफिसर अरुण बोथरा ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से एक वीडियो साझा किया है.

वीडियो में अरुण बोथरा ने व्यंग्य के तौर पर जबरदस्त कैप्शन भी लिखा है ‘कितना उदार हृदय वाला व्यक्ति है, इंसानियत के लिए कितना कुछ कर रहा है’. बता दें बाहर तूफान को चीर के निकल रहे शख्स से रिपोर्टर पूछता है ‘आप बाहर क्यों निकले हैं’, जवाब मिलता है आप निकले हैं तो हम भी निकले हैं.

तभी रिपोर्ट कहता है हम तो खबरें दिखाने निकले हैं, जवाब मिलता है तभी तो हम निकले हैं, जब हम न होते तो दिखाते किसको, कुछ इस तरह की बातचीत ने इस वीडियो को फनी बना दिया है. बंगाल ओडिशा में साइक्लोन यास (Cyclone Yaas) ने अंधाधुंध तबाही मचाई है, पीएम मोदी जल्द ही दोनों राज्यों का दौरा करने वाले हैं.

देखें फनी वीडियो:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.