Mamata Banerjee’s brother death: पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बनर्जी ने हारी कोरोना जंग

JBT Staff
JBT Staff May 15, 2021
Updated 2021/05/15 at 12:43 PM

Asim Bandhopadhay passed away due to corona: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बंदोपाध्याय ने हारी कोरोना से जंग, कोलकाता के निजी अस्पताल में चल रहा था इलाज.

कोलकाता के एक निजी अपस्ताल में ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के छोटे भाई असीम बंदोपाध्याय ने कोरोना संक्रमण के आगे जिंदगी की जंग हाल दी. असीम, कोलकाता के मेडिका सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती थे. आज सुबह शनिवार को दीदी के परिवार में दुखद घड़ी आई जब छोटे भाई ने एक महीने के इलाज के बाद मौत को गले लगा लिया.

मेडिका हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉक्टर आलोक रॉय ने खबर की पुष्टि कर डाली है. कोरोनावायरस के प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए ही उनका अंतिम संस्कार आज ही किया जाएगा, एक महीने से कोरोना की जंग लड़ रहे असीम (Asim Bandhopadhay) की तबियत आज सुबह ज्यादा गंभीर थी जिसके बाद उन्होंने दम ही तोड़ दिया.

बता दें हाल ही में चुनाव परिणाम के बाद प्रदेश में गुंडागर्दी, दंगे आम हो चुके थे जैसे तैसे हालात तो संभले लेकिन कोरोना ने अपनी रफ्तार कर नहीं की है, टीएमसी की प्रचंड जीत के बाद समर्थकों ने जश्न मनाने में भी कोई कमी नहीं छोड़ी थी. देशभर की बात करें तो अब भी प्रतिदिन 3 लाख से ज्यादा ही केस सामने आ रहे हैं जबकि मौत का आंकड़ा भी 4 हजार प्लस ही है.

कोरोना के कहर को ध्यान में रखते हुए बंगाल में 30 मई तक सख्ती से लॉकडाउन का पालन करने के आदेश हैं, आपातकालीन सेवाओं के अलावा लगभग सब कुछ बंद है.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.