Mallika Dua: कोरोना संक्रमित माता-पिता के लिए मल्लिका दुआ ने मांगी मदद, कांग्रेसी नेता आगे आए तो भड़क उठे लोग

JBT Staff
JBT Staff May 17, 2021
Updated 2021/05/17 at 1:45 PM

Mallika Dua: कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर सभी के लिए मुसीबत बनकर आई है, आम आदमी दर-दर भटकने के बाद भी कोई मदद नहीं पा रहा है तो वहीं कुछ फेमस लोग एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से मदद मांगने के बाद तुरंत मदद पा रहे हैं.

ऐसा ही कुछ हुआ है फेमस कॉमेडियन एक्टर मल्लिका दुआ (Mallika Dua) के साथ, पिछले एक हफ्ते से उनके माता-पिता कोरोना से मेदांता हॉस्पिटल में जंग लड़ रहे हैं, तभी एक्ट्रेस ने ट्विटर पर एक कांग्रेसी नेता को टोसीलिज़ुमैब इंजेक्‍शन अरेंज करने की गुहार लगाई, जबकि जिस नेता को टैग नहीं किया था उसने अपना निजी नंबर साझा करते हुए कहा कि वह इंजेक्शन का इंतजाम कर चुके हैं.

इस ट्विटर चैट के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स कांग्रेस के नेताओं को निशाना बना रहे हैं, उनका कहना है कांग्रेस वीआईपी कल्चर को बढ़ावा देना कब छोड़ेगी. जब आम आदमी सड़क सड़क, दर दर भटक रहा है तो उसकी कोई परवाह नहीं है लेकिन जैसे किसी वीआईपी ने मदद की बात कही तो तुरंत चले आते हैं, वहीं मल्लिका और पिता विनोद दुआ को इसलिए भी निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि वे मोदी सरकार के कट्टर विरोधी हैं.

इस आपातकालीन मदद को भी बीजेपी समर्थकों ने राजनीतिक रंग दे डाला है, इस वक्त एक्ट्रेस मल्लिका, पिता व वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. बता दने मल्लिका ने कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा को टैग करते हुए मां पद्मावती दुआ के लिए मदद की मांग की थी तभी उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पूरी ने रिप्लाई किया ‘मुझे इस नंबर पर कॉल करो, मैंने इंजेक्शन का इंतजाम कर दिया है’.

ट्विट्टर पर मदद के लिए निशाना बनाया जा रहा है.

https://twitter.com/dhund_1/status/1394111604489216002

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.