India News

मैनपुरी: अनुष्का पांडेय मर्डर केस में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Mainpuri: अनुष्का पांडेय मर्डर केस में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, ताजी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक केस में नया टर्न.

मैनपुरी, उत्तरप्रदेश के भोगांव स्थित नवोदय विद्यालय (Navodaya Vidyalaya) की 16 साल की 11वीं में पढ़ने वाली छात्रा पिछली सोमवार (16 सितम्बर) को रहस्यमयी तरीके से पंखे पर लटकी पाई गयी, पहली नजर में इसे आत्महत्या का रूप दे दिया गया था.

सोशल मीडिया पर अनुष्का पांडेय के लिए इंसाफ की मांग की जा रही है, स्कूल स्टाफ पर आरोप लगाया जा रहा है कि वे इस हत्या के पूरी तरह जिम्मेदार हैं लेकिन उन्होंने इसे सुसाइड का रूप देने की साजिश रची है.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि दम घुटने से अनुष्का पांडेय (Anushka Pandey) की मौत हुई है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद मारपीट की गयी है. वायरल तस्वीरों से साफ़ जाहिर होता है कि अनुष्का के शरीर पर चोट के निशान थे.

अनुष्का के पिता की शिकायत पर स्कूल की प्रधानाचार्या सुषमा सागर, वार्डन, छात्र अजय व साथियों पर हत्या, दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

अनुष्का के पिता सुभाष चंद्र पांडेय के अनुसार, उनकी बेटी को स्कूल स्टाफ लम्बे समय से परेशान कर रहा है. बेटी को स्कूल की कुछ गोपनीय बातें पता थी, जिसके चलते उसे धमकी मिलती थी. 12 सितम्बर को माँ से उसने प्रधानाचार्या, वार्डन व छात्र अजय की शिकायत की थी.

घटना से ठीक एक दिन पहले 15 सितम्बर को फोन पर उसने दोबारा उत्पीड़न की कहानी बताई, लेकिन अगले ही दिन बेटी के साथ इतना बड़ा केस हो जायेगा शायद उन्हें अंदाजा नहीं था. इस केस की CBI जांच की मांग की जा रही है.

हैशटैग जस्टिस फॉर अनुष्का पांडेय (#Justice4AnushkaPandey) के साथ सोशल मीडिया यूजर्स ने निकाला गुस्सा:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top