India News

Magnet Man: बुजुर्ग का दावा ‘वैक्सीन लगवाने के बाद मिली चुंबकीय शक्ति’, शरीर से चिपके बर्तन व सिक्के

Magnet Man: महाराष्ट्र के एक उम्रदराज शख्स ने अजीबोगरीब दावा किया है, प्रमाण के तौर पर इसकी वायरल वीडियो देखी जा सकती है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. कोरोना की दूसरी डोज लेने के बाद इस शख्स के शरीर पर स्टील के चम्मच आदि चिपक रहे हैं.

यूं तो कोरोना काल ने कैसे कैसे दिन दिखाए लेकिन ऐसी घटना भी अभी ही होनी थी, महाराष्ट्र (Maharashtra) के नासिक से चौंकाने वाली खबर सुर्खियों में छाई है. मैगनेट मैन के नाम से पहले भी कई लोग वायरल हो चुके हैं लेकिन कोरोना वैक्सीन का असर हुआ, ऐसा दावा पहली बार सुनने में आ रहा है.

बुजुर्ग ने न सिर्फ दावा किया है बल्कि इसे साबित करने के लिए वीडियोज भी बनाई हैं, सोशल मीडिया पर हैरान करने वाली काफी सर्कुलेट हो रही हैं. शख्स का नाम अरविंद जग्गनाथ सोनार (Arvind Jagannath Sonar) बताया जा रहा है, इनके शारीर पर आप साफ देख सकते हैं, चम्मच, प्लेट व सिक्के किस तरह चिपक रहे हैं.

सोनार साहब के शरीर पर चीजें चिपकती हुई तो साफ दिख रही हैं लेकिन उनके दावे की जांच की आवश्यकता है क्योंकि उनका कहना है कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बाद यह परिणाम सामने आए हैं. नासिक के इस अजीबोगरीब मामले में डॉक्टर्स भी पहेली बुझाने की कोशिश में जुटे हैं, डॉक्टर अशोक थोरात का कहना है यह तो शोध का विषय है, अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

रिपोर्ट महाराष्ट्र सरकार को भेजी जा रही है, सरकार के दिशा निर्देश के बाद जांच की जाएगी. सोनार साहब के बेटे ने जानकारी दी कि उन्होंने यूट्यूब पर वीडियो देखी थी जिसमें एक शख्स बता रहा था कि कोरोना की दोनों डोज कम्पलीट होने के बाद चुंबकीय शक्ति पैदा हो रही है, इसे देखने के बाद पिता पर ट्राई किया तो बात सही साबित हुई.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top