MP: पत्नी की मौत से सदमे में गए पति ने भी एक घंटे बाद तोड़ा दम, एक साथ हुआ अंतिम संस्कार

JBT Staff
JBT Staff May 19, 2021
Updated 2021/05/19 at 4:10 PM

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश की यह कहानी कोई फिल्मी नहीं है, पति-पत्नी के बीच प्रेम के किस्से तो जीते जी मशहूर थे ही अब दोनों ने मौत को भी साथ ही गले लगा लिया. ग्यारसपुर तहसील के ग्राम मनोरा में एक बुजुर्ग दंपति ने लंबी उम्र साथ बीताने के बाद साथ ही आखिरी सांस ली.

आज के दौड़ती भागती जिंदगी के दौर में रिश्तों की मिठास फीकी होती जा रही है लेकिन कुछ कहानियां फिल्मों की पटकथा को मात दे देती हैं, ऐसा ही कुछ बताया जा रहा है मध्यप्रदेश के बुजुर्ग दंपति के बारे में 100 वर्षीय प्रताप सिंह अपनी पत्नी से बिछड़े एक घंटा नहीं रह पाए.

इस प्रेम कहानी के बारे में लोग बात कर रहे हैं कि यूं तो प्रताप सिंह अहिरवार की दो शादियां थी लेकिन पहली शादी से उनका जो लगाव था वह इलाके में मशहूर था, वे दोनों साथ में ही इधर उधर जाया करते थे, यहां तक कि एक दूजे के बिना खाना भी नहीं खाया करते थे.

प्रताप सिंह अहिरवार की पत्नी प्रसादीबाई का 95 साल की उम्र में निधन हो गया, घर पर अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी. तभी पता चला कि पति का भी निधन हो चुका है, दोनों के बीच प्यार के किस्से तो मशहूर थे ही अब मौत के बाद लोगों ने उनकी कहानी को अमर प्रेम कहानी कहा.

प्रताप सिंह के बेटे अमर सिंह ने बताया कि दोनों ही पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे, उन्होंने बताया कि प्रताप सिंह की दूसरी पत्नी भी है जो अभी जिंदा है. पति प्रताप सिंह व पत्नी प्रसादीबाई का साथ में ही अंतिम संस्कार किया गया, इस दौरान इलाके के लोगों की आखें नम थी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.