India News

Viral: एमपी के युवक ने 2 दुल्हनों के साथ रचाई शादी, एक प्रेमिका तो दूसरी मां-बाप की पसंद

Viral Story: मध्य प्रदेश के 3 परिवारों ने आपस में जिस तरह के समझौते किए उसके बारे में सुनकर आप दंग रह जाएंगे कोरोना काल के चलते एक तो प्रशासन को किसी भी तरह के बड़े फंक्शन की जानकारी देना आवश्यक है लेकिन यह तीनों परिवार अगर इजाजत मांगते भी तो भी शायद प्रशासन को सोचना पड़ता.

वजह है इस शादी का अजीबोगरीब किस्सा, इस शादी में दूल्हा एक है लेकिन उसकी दुल्हन हैं 2. एक तरफ जहां युवक अपने स्कूल टाइम की गर्लफ्रेंड तो दूसरी तरफ घरवालों की पसंद की लड़की से शादी कर रहा है और कमाल की बात यह है कि दोनों दुल्हनों के रजामंदी के बाद ही घर वालों ने भी यह फैसला किया.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide: सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सैमुअल ने खोले कुछ राज, इस अफवाह से उठाया पर्दा

तीनों परिवारों की मौजूदगी में शादी का मंडप देखकर आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि किसी के दबाव में आकर यह शादी नहीं हो रही है. संदीप (Sandeep Uike) नाम इस शख्स की कहानी घोडाडोंगरी ब्लॉक के केरिया गांव की है. मध्यप्रदेश के बेतुल के रहने वाले संदीप के इस मैटर में जिला प्रशासन पूछताछ भी कर रहा है.

पंचायंत के फैसले के बाद हुई शादी

संदीप जिस वक्त भोपाल में पढ़ाई कर रहा था उसे होशंगाबाद की युवती से प्यार हो गया, दूसरी तरफ संदीप के परिवार वालों ने भी उसके लिए एक लड़की पसंद कर ली. तीनों परिवारों में इसे लेकर काफी बातचीत चली तो पंचायत ने फैलसा लिया कि संदीप से दोनों युवतियां शादी करना चाहती हैं तो आपसी रजामंदी से यह हो सकता है.

यह भी पढ़ें:  Raksha Bandhan 2020: इस तरह मनाएं भाई बहन का त्यौहार, भेजें SMS,फोटोज, शायरी

इस तरह केरिया गांव में शादी समारोह सम्पन्न हुआ, तीनों परिवारों ने हंसी ख़ुशी रिश्ते को मंजूरी दी और संदीप ने दोनों दुल्हनों के साथ ‘सात फेरे’ की रस्म अदा की.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top