Madhya Pradesh: 54 वर्षीय शख्स ने कुतिया का किया रेप, विडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

JBT Staff
JBT Staff January 16, 2021
Updated 2021/01/16 at 1:40 PM

Madhya Pradesh Man raped Dog: उम्र का 50वां पड़ाव पार कर चुका एक शख्स इंसानियत से कोसों दूर है, बेजुबान जानवर के साथ जो घिनौनी हरकत उसने की है, उसके लिए दुनिया की हर सजा कम है.

मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले का बताया जा रहा है जहां एक 54 वर्षीय बुजुर्ग शख्स ने विकृति मानसिकता का ऐसा नमूना पेश किया कि हर कोई उसके लिए कड़ी सजा की मांग कर रहा है. वायरल विडियो में शख्स की करतूत पकड़ में आ गई, न जाने कितने दिनों या महीनों से वह इस तरह के कुकर्मों को अंजाम दे रहा था.

किसी ने इस विडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया जिसे देखने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया, विडियो के आधार पर अपराधी की पहचान भी हो चुकी है. आज तक की खबर के मुताबिक गौर पुलिस थाना के इलाके में स्टार ग्रीन सिटी का रहने वाला 54 वर्षीय शख्स कुतिया का दुष्कर्म करते हुए कैमरे में कैद हो गया.

मध्यप्रदेश पुलिस ने वायरल विडियो के आधार पर शख्स से पूछताछ की और उसने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है. धारा 377 और पशु क्रूरता अधिनियम के अंडर मामला दर्ज किया जा चुका है. पुलिस का कहना है शख्स अपनी करतूत पर शर्मिंदा है, और उसने जुर्म को कबूल भी किया है.

बेजुबान जानवरों के साथ इस तरह की करतूत पहले भी होती आई है, इस तरह के मामलों से पशु प्रेमियों में भी बेहद गुस्सा है. खासकर स्ट्रीट डॉग पर हो रहे अत्याचारों को रोक पाना मुश्किल हो रहा है, आए दिन शोषण व मरपीट की विडियो वायरल होती हैं.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.