India News

Lucknow: पुलिस वाले की शर्मनाक हरकत, मॉल में चोरी करता पकड़ा गया और फिर हुई खूब धुलाई

Lucknow: कहा जाता है कभी कभी सम्पन्न व्यक्ति भी अपनी बुरी आदतों से मजबूर होते है, जैसे आप यहां देख सकते हैं एक नौजवान पुलिसकर्मी को आखिर ऐसी हरकत करने की क्या जरूरत पड़ी होगी.

सोशल मीडिया पर लखनऊ की यह घटना तेजी से वायरल हो रही है, जहां पुलिस ने ही चोर जैसी शातिरता को आजमाने की कोशिश की है लेकिन जब खुलासा हुआ तो पब्लिक ने पूरा गुस्सा इस पुलिसवाले पर निकाल दिया. आप देख सकते हैं किस तरह चोरों को पकड़ने के लिए नियुक्ति हुए नौजवान ने पुलिस डिपार्टमेंट की थू थू कर दी.

इस शख्स ने एक नहीं बल्कि कई कपड़े पुलिस की वर्दी के आड़ में चोरी करने की योजना बनाई लेकिन वह नाकाम रहा, अच्छा हुआ वह नाकाम रहा नहीं तो कितने ऐसे मानसिकता वालों को हौंसला मिलता, हां इसी बुरी तरह बेइज्जत होने के बाद सबक कईयों को मिला होगा.

यह भी पढ़ें:  Bihar: युवक ने अपने शादी के कार्ड पर छपवाई लालूप्रसाद यादव की फोटो, जानिए क्या है आखिर वजह

इस तरह की कई घटनाएं आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं लेकिन पुलिस का मामला शायद पहले कभी सुनने में आया हो. रिपोर्ट की मानें तो पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया है व उसके खिलाफ जांच के आदेश दी गए हैं. यह सिपाही हुसैनगंज चौराहे पर स्थित वी-मार्ट में गया, जो शर्ट उसे पसंद आई उसने वर्दी के आड़ में छिपाने की कोशिश की.

जैसे जी एग्जिट होने लगा तो बारकोड के कारण सायरन बजने लगा और उसकी चोरी धरी की धरी रह गई. कर्मचारियों ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह चोरी व ऊपर से सीना जोरी करने लगा, इतने में उसकी धुलाई शुरू हुई और पुलिस को कॉल किया गया, इंस्पेक्टर हुसैनगंज दिनेश कुमार बिष्ट मौके पर पहुंचे और जैसे तैसे मामला शांत किया.

यह भी पढ़ें:  Mumbai: जालसाज बुआ ने हनीमून के नाम पर भेज डाला था जेल, भारी मशक्कत के बाद इंडिया लौटेगा कपल

ट्विटर यूजर द्वारा घटना की विडियो व उससे रिलेटेड खबर साझा की गई है, जनभारत टाइम्स ने इसकी पुष्टि नहीं की है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top