India News

Lucknow: लखनऊ में आया लव जिहाद व लाखों का फ्रॉड का मामला, फर्जी पुलिस बनकर किया युवतियों का शोषण

Lucknow: उत्तर प्रदेश का एक शख्स ठगी की जिंदगी तो जी ही रहा था साथ ही युवतियों की जिंदगी से भी खेल रहा था, न सिर्फ शारीरिक बल्कि फर्जी शादी के बाद निजी तस्वीरें व वीडियोज की आड़ में वह लाखों रुपए लेने के बाद बुरी तरह चक्रव्यूह में फंसा कर मानसिक उत्पीड़न भी कर रहा था.

यूपी पुलिस के हाथ एक ऐसा शैतान लगा है जो पहले से ही शादीशुदा है और उसके चार बच्चे भी हैं, हिंदू युवतियों को जाल में फंसाने के लिए वह नाम बदलकर रह रहा था, खुद को क्राइम ब्रांच में दरोगा के पद पर तैनात बताने वाले आबिद हवारी (Abid Hawari) की पूरी पोल पट्टी खुल चुकी है.

योगी आदित्यनाथ के राज्य में लव जिहाद (Love Jihad) का मामला कोई नई बात नहीं है, अकेले कानपुर की ही बात करें तो 11 केस चल रहे हैं लेकिन इस तरह का ठग शायद ही पहले पकड़ में आए जो खुद को रेपुटेड पुलिस वाला बताकर अमीर घरों की लड़कियों को अपना शिकार बना रहा हो.

इंदिरा नगर पुलिस ने आबिद हवारी को एक हिंदू युवती की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया है, इंस्पेक्टर अजय प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि इलाके की एक लड़की ने इस ठग के खिलाफ शिकायत की थी. खुद को लखनऊ क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर आदित्य सिंह (Aditya Singh) बताने वाले आबिद ने शादी रचाने के बाद धोखाधड़ी से 15 लाख रुपए ऐंठे हैं.

इस महाठग ने एक आकर्षक प्रोफाइल तैयार की है, पुलिस की वर्दी में भी उसकी फोटो हैं, साथ ही थाने में भी उसने पुलिस की वर्दी वाली तस्वीरें क्लिक की हैं, बाइक पर भी पुलिस वाला मोनोग्राम का इस्तेमाल किया है, भोले भाले लोगों को ऐसे में बेवकूफ बनाना कितना आसान होता है, समझा जा सकता है.

लखनऊ की युवती से पहले वह मध्यप्रदेश में भी एक हिंदू युवती से इसी तरह इंस्पेक्टर आदित्य सिंह बनकर विवाह रचा चुका है. आबिद की सच्चाई सामने आ चुकी है, वह आजमगढ़ का रहने वाला है जो पहले से ही शादीशुदा है और उसके चार बच्चे भी हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top